Bahubali एक्ट्रेस Ramya Krishnan की गाड़ी से हुई 104 शराब की बोतलें जब्त, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

By: Shweta Dhobhal | Published: 14 Jun 2020, 09:19 AM IST
Actress Ramya Krishnan taken under police custody
Actress Ramya Krishnan taken under police custody

  • अभिनेत्री रम्या कृष्णन ( Ramya Krishnan ) की गाड़ी में मिली 104 शराब की बोतलें ( Alchohol bottle )
  • पुलिस ने जांच करते हुए गिरफ्तार किया ड्राइवर ( Arrest Ramya's Driver ) को
  • साउथ इंडस्ट्री ( South Industry ) की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं रम्या कृष्णन

नई दिल्ली। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' ( Bahubali ) में 'शिवागामी देवी ( shivagami devi ) का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस ( South Industry ) रम्या कृष्णन ( Ramya Krishnan ) पुलिस के शिंकजे में फंस गई हैं। रम्या पर कानून उल्लंघन (
Violation of law ) करने का आरोप है। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी की रम्या की कार से 100 से अधिक शराब ( Alcohol Bottles) की बोतलों को ले जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने कार की जांच करते हुए पाया की गाड़ी में करीबन 104 बोतलें हैं। जिन्हें जब्त कर लिया गया। यह मामला 11 जून का है। जिसके बाद पुलिस ने अभिनेत्री के ड्राइवर सेल्वाकुमार ( Ramya's Driver selvakumar) को गिरफ्तार किया और अब एक्ट्रेस की मुसीबतें भी बढ़ती जा रही हैं।

 

खबरों के अनुसार शराब से भरी गाड़ी को पुलिस ने उस वक्त पकड़ा जब राम्या कृष्णनन अपने बहन विनया कृष्णनन ( Ramya sister's Vinaya Krishnan ) ममलापुरम ( Mamallapuram ) से चेन्नई ( Chennai ) की ओर जा रही थीं। इस दौरान जांच करने के लिए उनकी गाड़ी को चेकपोस्ट ( Checkpost ) पर रोका गया और तलाशी ली गई। जिसमें से 104 शराब की बोतलें मिली। बताया जा रहा है कि जिस वक्त पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी उस वक्त अभिनेत्री पूरी तरह से पुलिसवालों को सहयोग कर रही थीं।

कोरोनावायरस ( coronavirus ) के चलते चेन्नई में भी लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। ऐसे में नियमों के अनुसार चेन्नई में शराब बेचने ( Prohibition on selling liquor ) पर रोक है। राज्य में शराब की सभी दुकानें ( Liquor shops close ) बंद हैं। शहर में भी शराब बेचना गैरकानूनी ( Illegal ) है। बावजूद इसके राज्य के कई छोटे-मोटे गांव में शराब की चोरी-छिपे तस्करी ( Smuggling liquor ) की जा रही है। जानकारी के अनुसार रम्या के ड्राइवर को जमानत पर रिहा ( Released on bail ) कर दिया है। लेकिन अभी तक इस पूरे ही मामले पर अभिनेत्री की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें रम्या कृष्णन साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-जानी अभिनेत्री हैं। फिल्म 'बाहुबली' के दोनों पार्ट्स में उन्हें मुख्य भूमिका में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने एक महारानी शिवागामी और भल्लालदेव देव ( Bhallaladeva ) और बाहुबली ( Bhaubali's Mother's Role ) की मां का किरदार निभाया था।