scriptअल्लू अर्जुन ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, एक मूवी का 150 करोड़ रुपए करेंगे चार्ज | Patrika News
टॉलीवुड

अल्लू अर्जुन ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, एक मूवी का 150 करोड़ रुपए करेंगे चार्ज

अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग मूवी ‘पुष्पा 2: द रूल’ से काफी चर्चा में हैं। फिल्म ने पहले ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ ₹275 करोड़ का सौदा कर लिया है। मूवी की ग्रैंड सक्सेस के पहले ही एक्टर ने अपनी फीस में एक बार फिर 30 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ोत्तरी की है।

मुंबईApr 25, 2024 / 07:43 pm

Prateek Pandey

Allu Arjun

Allu Arjun

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अल्लू अर्जुन इंडस्ट्री में सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। लगभग हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करने की चाहत रखता है। इस बीच उनके फीस बढ़ने की खबरों में तेजी आ गई है।

अब 150 करोड़ रूपए करेंगे चार्ज!

अल्लू अर्जुन आमतौर पर एक फिल्म के लिए लगभग ₹100 करोड़ चार्ज करते हैं और अब उनसे ₹150 करोड़ चार्ज करने की उम्मीद की जा रही है। साउथ इंडस्ट्री में किसी एक्टर को करोड़ों रुपए देना आम बात हो गई है। एक अभिनेता की फीस फिल्म के बजट का एक प्रमुख और सबसे जरुरी हिस्सा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ₹500 करोड़ के बजट पर बनी ‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स ने उत्तर भारत में फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स ₹200 करोड़ में बेचे हैं और डिजिटल अधिकार ₹250 करोड़ में बेचे हैं।
यह भी पढ़ें

आरोपियों ने 3 बार बदले थे कपड़े, 18 गोलियां बनीं क्राइम ब्रांच के गले की फांस

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने जवान निर्देशक एटली के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है और पुष्पा 2 की रिलीज के बाद उस पर काम शुरू करेंगे। इस मूवी में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में कोई दोस्ती फिल्म नहीं है। 

Home / Entertainment / Tollywood / अल्लू अर्जुन ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, एक मूवी का 150 करोड़ रुपए करेंगे चार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो