कमल हासन ने कहा, हम सब अभी भी गुलाम हैं!

Dilip chaturvedi

Publish: Aug, 15 2017 06:43:00 (IST)

Tollywood

जब तक भारत के लोग भ्रष्टाचार के संकट से मुक्त नहीं हो जाते हैं, तब तक उन्हें सच्ची आजादी प्राप्त नहीं होगी...

 मशहूर अभिनेता कमल हासन ने ७१वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंगलवार को कहा कि जब तक भारत के लोग भ्रष्टाचार के संकट से मुक्त नहीं हो जाते हैं, तब तक उन्हें सच्ची आजादी प्राप्त नहीं होगी। कमल हासन ने ट्वीट किया, "जब तक भ्रष्टाचार से आजादी नहीं मिलती, तब तक हम सभी गुलाम हैं। जिनमें एक नई आजादी के आंदोलन की हिम्मत है, वे साथ आएं और शपथ लें... जीत हमारी होगी।"


एक अन्य ट्वीट में अभिनेता ने कहा, "मेरा लक्ष्य बेहतर तमिलनाडु है। कौन मेरी आवाज को मजबूत करने की हिम्मत जुटाता है? डीएमके, एआईएडीएमके और अन्य पार्टियां मदद के औजार हैं। अगर ये उपकरण कुंद हैं, तो दूसरों को ढूंढऩा चाहिए।" उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि राज्य में दुर्घटनाओं और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर तमिलनाडु में मुख्यमंत्री के इस्तीफे के लिए किसी ने भी क्यों नहीं बोला था।


किसी का नाम लिए बिना उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "अगर एक राज्य के मुख्यमंत्री (मुख्यमंत्री) को उनकी सरकार में हुई दुर्घटना और भ्रष्टाचार के लिए इस्तीफा देना चाहिए, तो कोई पार्टी तमिलनाडु में मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग क्यों नहीं कर पाई है? अब बहुत अपराध हो चुका।" एक्टर कमल हासन की बात से आप कितने सहमत है... अपनी राय साझा कर सकते हैं।

Web Title "Actor Kamal Haasan says we are all slaves"

Rajasthan Patrika Live TV