scriptएसआईटी का गठन -खरगापुर विधायक हिट एंड रन मामला | vidhayak hit and run mamla | Patrika News

एसआईटी का गठन -खरगापुर विधायक हिट एंड रन मामला

locationटीकमगढ़Published: Oct 10, 2019 12:37:34 pm

Submitted by:

vivek gupta

घायल को नही आया होश,बयान होंगे महत्वपूर्ण

rahul singh lodhi

rahul singh lodhi

टीकमगढ़..पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे और खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी के हिट एंड रन मामले में पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया है। टीकमगढ़ एसडीओपी के नेतृत्व में गठित की गई एसआईटी पूरे मामले की बारीकी से जांच कर एसपी को रिपोर्ट देगी। वहीं घटना में घायल तीसरे युवक को ४८ घंटे बाद भी होश नही आया है। जिसके बयान के लिए पुलिस अधिकारी झांसी भेजे गए है।
सूत्रो के अनुसार घटना के बाद विधायक के वाहन से छेडछाड करने को भी प्रत्यक्षदर्शियो ने देखा है,लेकिन मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण कोई सामने नहीं आ रहा है। पुलिस की ओर से सुरक्षा और निष्पक्ष कार्रवाई के भरोसे ही प्रत्यक्षदर्शी सामने आ सकते है।
एसडीओपी करेगें जांच
खरगापुर विधायक के हिट एंड रन मामले में दो दिन बाद पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन किया है। एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि टीकमगढ़ एसडीओपी सुरेश सेजवार की अध्यक्षता में टीम का गठन किया गया है। जिसमें बल्देवगढ़ थाना प्रभारी बृजेश कहार के साथ ही सायबर सेल प्रभारी और एसआई को शामिल किया गया है।
यह टीम घटना से जुडे एक एक बिन्दु की जांच करेगें। एसपी सुजानिया का कहना था कि सीसीटीवी की जांच के साथ ही प्रत्यक्षदर्शियो के बयान और घायल से पूछतांछ से लेकर घटना की प्रत्येक दृष्टि से जांच करेगें। जिसमें तकनीकी जांच के साथ ही विधायक,मृतक और ग्रामीणो के पक्ष को शामिल कर जल्द रिर्पोट दी जाएगी।
एसपी सुजानिया का कहना था कि घायल मदन को होश नही आया है। किसी के प्रभाव में वह बयान न बदले,इसके लिए पुलिस का अधिकारी मेडीकल कॉलेज में तैनात किया गया है।

मृतको के परिवार में छाया सदमा
क्षेत्र के पपावनी में हुए सडक हादसे के बाद से मृतकों के परिवार सदमें है। घटना के तीसरे दिन घर में मातम पसरा रहा। कोई बोलने की स्थिति में नही हैं। बस एक दूसरे को देखकर फफक रहे थे। मृतक रवि अहिरवार का दाह संस्कार झिनगुंवा में तो बृजेन्द्र अहिरवार का दाह संस्कार बरेठी गांव में किया गया। घटना के बाद भी प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि अब तक सहायता करने में पीछे हटते नजर आ रहे है। हादसे में घायल मदन अहिरवार की स्थिति गंभीर बनी हुई है । जहां घटना के दो दिन बाद भी मदन को होश नही आया। जिंदगी और मौत के बीच लड रहे मदन का हाल जााने क्षेत्र से कोई नहीं पंहुचा है।
होश आने के इंतजार में परिवार

बता दे कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मदन अहिरवार का उपचार झांसी के मेडीकल कॉलेज में उपचार जारी बना हुआ है। जहंा ४८ घण्टे बाद भी होश नही आया है । परिवार के सदस्य होश आने के इंतजार में भगवान से मन्नत मांग रहे है। मदन के बडे भाई काशीराम ने बताया कि किसी प्रकार की सहायता नही मिली। स्वयं के खर्चे से इलाज करा रहे है। काशीराम ने बताया कि घटना के दौरान मौके से पर्स के रुपए और एंड्राइड मोबाइल भी गायब है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो