कश्मीर पर दिए दिग्गी के बयान का उमा ने दिया यह जवाब

By: Vishnu Kumar Soni

Published On:
Aug, 13 2019 10:00 AM IST

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कश्मीर हाथ ने निकल जाएगा

टीकमगढ़. पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह द्वारा जम्मू कश्मीर के हाथ से फिसलने के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस के फिसलने की चिंता करें, देश सुरक्षित हाथों में है। टीकमगढ़ में अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा के करते हुए उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय के हाथ से जिस तरह भोपाल फि सल गया, उनको लगता है कि हर चीज फि सल जाएगी। लेकिन वह निश्चिंत रहे] कुछ नहीं
फि सलने वाला।
उन्होंने कहा कि धारा ३७० तो अस्थाई रूप से लागू की गई थी। इसे हटाने की नेहरू से लेकर आज तक कोई जो हिम्मत नहीं दिखा सका था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने दिखा दी। इसे लेकर कांग्रेस में दो मत होने के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि कांग्रेसियों की हालत तो वैसे ही खराब है। उनके यहां पार्टी नाम की कोई चीज ही नहीं बची है। सब लोग व्यक्तिगत हो गए है, सबकी व्यक्तिगत राय है। वहीं सोनिया गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर उन्होंने कहा कि इनके अलावा कोई नहीं होगा। हमें लगता है कि महात्मा गांधी के अलावा कोई नहीं, उन्हें लगता है कि गांधी परिवार के अलावा कोई नहीं। उमा भारती रविवार को गृहग्राम डूड़ा पहुंची थीं। सोमवार को कुंडेश्वर मंदिर में शिव के दर्शन कर अभिषेक किया। दोपहर वह टीकमगढ़ आ गईं। इस दौरान टीकमगढ़ के अलावा उत्तरप्रदेश के भाजपा नेता उनके साथ रहे।

 

 

Published On:
Aug, 13 2019 10:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।