scriptअनिल जैन का टिकिट कटवाना चाहती है उमा भारती, यह नाम सुझाएं | Uma Bharti wants to cut the ticket of Anil Jain | Patrika News
टीकमगढ़

अनिल जैन का टिकिट कटवाना चाहती है उमा भारती, यह नाम सुझाएं

उमा भारती का प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को लिखा पत्र हुआ वायरल

टीकमगढ़Sep 03, 2023 / 02:53 pm

anil rawat

Uma Bharti wants to cut the ticket of Anil Jain

उमा भारती द्वारा वीडी शर्मा को लिखा गया पत्र हुआ वायरल।

टीकमगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती निवाड़ी विधानसभा से अनिल जैन को उम्मीदवार बनाने के पक्ष में नहीं है। वह यहां से भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची को चुनाव लड़ाना चाहती है। इसकी सिफारिश करते हुए उाम भारती ने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को एक पत्र लिखा है। रविवार को यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। इस पत्र में उन्होंने प्रदेश की 19 विधानसभाओं से प्रत्याशियों के नाम प्रस्तावित किए है। साथ ही कुछ अन्य नाम भी अगली सूची में देने की बात कही है।


वायरल हो रहा उमा भारती का यह पत्र 25 अगस्त का बताया जा रहा है। इस पत्र में उन्होंने प्रदेश की 19 विधानसभाओं से प्रत्याशियों के सिंगल नाम प्रस्तावित किए है। इस पत्र के वायरल होने के बाद से राजनैतिक हल्कों खास कर भाजपा में उथल-पुथल सी मची हुई है। इस पत्र में उमा भारती ने प्रदेश के 19 विधानसभा सीटों पर सिंगल-सिंगल नाम बताए है। इसमें उन्होंने निवाड़ी विधानसभा से वर्तमान विधायक अनिल जैन की जगह निवाड़ी जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची का नमा प्रस्तावित किया है। उमा भारती के इस पत्र के बाद से पूरे निवाड़ी जिले के साथ ही टीकमगढ़ में भी इसकी चर्चा की जा रही है। उमा भारती ने अपने पत्र में टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिले की पांच सीटों में से केवल निवाड़ी जिले में अपनी पसंद प्रदेशाध्यक्ष को बताई है।

 

यह नाम सुझाए
उमा भारती ने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को लिखे पत्र में सीहोर प्रॉपर से सन्नी महाराज, सागर की देवरी से दीवान अर्जुन सिंह, छतरपुर जिले की बिजावर या राजनगर से बाबा पटेल, निवाड़ी से अखिलेश अयाची, पौहरी से नरेंद्र बिरथरे, भोपाल दक्षित-पश्चिम से शैलेंद्र शर्मा, सिलवानी से भगवान सिंह लोधी, खरगौर कसरावद से वीरेंद्र पाटीदार, बहौरीबंद से राकेश पटेल, जबलपुर उत्तर मध्य से शरद अग्रवाल, भिंड मैहगांव से देवेंद्र सिंह नरवरिया, सतना से ममता पाण्डेय, इछावर से अजय सिंह पटेल, सांची से मुदित शेजवार, गंज बासौदा से हरि सिंह कक्का , लहार से रसाल सिंह, उज्जैन बड़ नगर से संजय पटेल, बैतूल प्रॉपर से योगी खंडेलवार एवं डिण्डौरी से दुलीचंद्र उरैती के नाम प्रस्तावित किए है। इन नामों के बाद उमा भारती ने कुछ और नाम अगली सूची में भेजने की बात कही है।

Hindi News/ Tikamgarh / अनिल जैन का टिकिट कटवाना चाहती है उमा भारती, यह नाम सुझाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो