Attack: दिग्विजय के कश्मीर वाले बयान पर उमा का पलटवार, कहा- भोपाल नहीं बचा पाए

By: Manish Geete

Updated On:
12 Aug 2019, 05:02:20 PM IST

  • attack: मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी ( bjp ) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ( uma bharti ) ने सोमवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ( digvijay singh ) के बयान पर पलटवार किया है। उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के बारे में कहा कि उनके हाथों से भोपाल ( bhopal ) फिसल गया है।


टीकमगढ़। मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी ( BJP ) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ( Uma Bharti ) ने सोमवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ( Digvijay Singh ) के बयान पर पलटवार किया है। उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के बारे में कहा कि उनके हाथों से भोपाल ( Bhopal ) फिसल गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती सोमवार को टीकमगढ़ में मीडिया से चर्चा कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के हाथों से भोपाल फिसल गया। उमा भारती ने यह भी कहा कि दिग्विजय सिंह कश्मीर की चिंता छोड़ दें, कुछ नहीं फिसलेगा। उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस में पार्टी नाम की कोई चीज नहीं बची है। हर कोई अपनी अलग-अलग राय देता है। उमा भारती ने यह भी कहा कि कांग्रेस में गांधी परिवार के अलावा कुछ नहीं नजर आता है।

 

कांग्रेस की हालत खराब हुई
मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि नेहरू से लेकर आज तक कश्मीर में धारा 370 हटाने की हिम्मत किसी में नहीं थी। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने हिम्मत दिखाई। भारती ने कहा कि कांग्रेस की हालत खराब हो गई है। जब उमा भारती से कश्मीर के माहौल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मीडिया का एक बड़ा हिस्सा वहां मौजूद है और वे वहां रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

 

क्या बोले थे दिग्विजय सिंह
मध्यप्रदेश के सीहोर में रविवार को दिग्विजय सिंह ने जो बयान दिया था, उससे सियासत गर्मा गई थी। उनके बयान की काफी आलोचना भी हुई थी। दरअसल, दिग्विजय सिंह ने कश्मीर के हालात पर कहा था कि कश्मीर समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए, वरना वो हमारे हाथ से निकल जाएगा। इस संबंध में कांग्रेस नेता ने इसके लिए पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अपील की थी।

Updated On:
12 Aug 2019, 05:02:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।