scriptसिंधिया न होते तो सरकार न होती, सुनते ही उठ खड़े हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह | Journalism ended after hearing Scindia's question | Patrika News
टीकमगढ़

सिंधिया न होते तो सरकार न होती, सुनते ही उठ खड़े हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह

मुख्यमंत्री के चेहरे पर बोले खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप- चेहरा शीर्ष नेतृत्व तय करता है, अभी कोई गारंटी नहीं

टीकमगढ़Sep 21, 2023 / 04:50 pm

anil rawat

Journalism ended after hearing Scindia's question

पत्रकारवार्ता में शामिल मंत्री।

टीकमगढ़. जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आए प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह उस समय उठ गए जब पत्रकारों ने पूछा कि सिंधिया न होते तो प्रदेश में भाजपा की सरकार भी न होती। उनके साथ खनिज मंत्री एवं यात्रा के प्रभारी बृजेंद्र प्रताप सिंह भी उठ कर चले गए। यह दोनों गुरुवार को जन आशीर्वाद यात्रा के समापन दिवस के अवसर पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।


पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब मंत्री बृजेंद्र प्रताप से पूछा गया कि भाजपा प्रदेश में पांचवीं बार सरकार बनाने का दावा कर रही है, लेकिन मुख्ममंत्री का चेहरा शिवराज सिंह ही है, क्या भाजपा के पास कोई दूसरा चेहरा नहीं है। इस पर मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का कहना था कि यह पार्टी और शीर्ष नेतृत्व तय करता है। चेहरा कल कौन है, अभी कोई गारंटी नही है। हम संगठन पर आधारित पार्टी है किसी चेहरे को लेकर हम लोग आगे नहीं बढ़ते है। जो शीर्ष नेतृत्व एवं संगठन तय करता है, हम उस पर काम करते है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको नहीं लगता है कि जनता एक ही चेहरा देखकर बोर हो गई है, तो मंत्री बृजेंद्र प्रताप का कहना था कि ऐसा नहीं है। वह लगातार सक्रिय रहने वाले है। लगातार सरकार की योजनाओं को क्रियान्वित करने वाले है। वह जनता के बीच लगातार जाने वाले आदमी है। वहीं कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को लेकर उनका कहना था कि हमने काम किया है, इसलिए हम जनता के बीच आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे है और निकालते रहेंगे। हम यही चाहेंगे कि कांग्रेस आक्रोश यात्रा निकालती रही। वहीं चुनाव के समय सिलेंडर के दाम करने के सवाल पर उनका कहना था कि यह पार्टी तय करती है कि कब कौन सा निर्णय लेना है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o7s2g
सिंधिया के सवाल के साथ ही पत्रकारवार्ता खत्म
वहीं जब पत्रकारों ने पूछा कि पिछले चुनाव में जनता ने आपको नकार दिया था, इस पर मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का कहना था कि जनता ने तो हमें समर्थन दिया था। वहीं जब उनसे कहा गया कि यदि सिंधिया न होते तो सरकार न होती, इस पर बृजेंद्र प्रताप सिंह बोल ही रहे कि अचानक से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह उठ खड़े हुए और उनके साथ ही बृजेंद्र प्रताप सिंह भी उठ कर अंदर चले गए।
ओरछा में होगा समापन, निवाड़ी में सभा
इसके पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हमारी पहले जन आशीर्वाद यात्रा वनवासी राम चित्रकूट से शुरू होकर श्रीरामराजा ओरछा तक निकाली गई थी। इस यात्रा के दौरान 43 विधानसभाओं को कवर किया गया है और पूरी 45 विधानसभाएं कवर की जाएगी। उनका कहना था कि ओरछा मेंं यात्रा का समापन होगा, जबकि आम सभी निवाड़ी में की जाएगी। इस दौरान विधायक राकेश गिरि, जिलाध्यक्ष अमित नुना, पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव, छतरपुर के गुड्डन पाठन, यात्रा के जिला संयोजक अनुराग वर्मा, प्रफुल्ल द्विवेदी सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o7s0x

Hindi News/ Tikamgarh / सिंधिया न होते तो सरकार न होती, सुनते ही उठ खड़े हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो