scriptमहाप्रबंधक ने प्लेटफॉर्म पर गंदगी होने व अव्यवस्थाओं को लेकर लगाई फटकार | General Manager inspected the Orchha railway station | Patrika News

महाप्रबंधक ने प्लेटफॉर्म पर गंदगी होने व अव्यवस्थाओं को लेकर लगाई फटकार

locationटीकमगढ़Published: Feb 21, 2019 12:56:01 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

ओरछा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

General Manager inspected the Orchha railway station

General Manager inspected the Orchha railway station

ओरछा. रेलवे महाप्रबंधक झांसी ने बुधवार को सुबह 9 बजे रेल्वे स्टेशन ओरछा पहुंचकर रेलवे स्टेशन मैदान का बारीकी से निरीक्षण किया। इस मौके पर स्टेशन परिसर ने गंदगी और अव्यवस्थाओं पर अधीनस्थों को फ टकार लगाई।
झांसी महाप्रबंधक एके मिश्रा सुबह ९ बजे रेलवे स्टेशन ओरछा पहुंचे। जहां उन्होंने प्लेटफॉर्म मैदान में खड़ी कर्मचारियों की मोटर साइकिलों को परिसर के अंदर ना रखने की बात कही।
मैदान में जगह-जगह गंदगी को लेकर नाराजगी जताई। इसके साथ ही शौचालय और पीने के पानी के स्टैंड पोस्ट पर जाकर देखा। वहां साइन बोर्ड ना होने पर बोर्ड लगाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही टिकिट घर के अंदर की व्यवस्थाओं को जाना ओर स्टेशन सुविधाओं के वितस्तार के लिए कर्मचारियों को निर्देश दिए।
जल्द पूरा होगा अंडरब्रिज का काम
महाप्रबंधक रेलवे मण्डल झांसी एके मिश्रा ने रेल्वे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान बातचीत में रेलवे स्टेशन पर चल रहे अंडरब्रिज निर्माण में हो रही देरी के लिए कहा कि डीएम से बात हुई है। शीघ्र ही अंडरब्रिज का काम पूरा कराया जाएगा। हमारा प्रयास है कि मार्च माह के अंत में इस काम को पूरा कर लिया जाएगा, ताकि लोगो को इस अंडरब्रिज का लाभ मिल सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो