scriptCM मोहन का जुदा अंदाज : काफिला रुकवाकर गन्ने की चरखी पर पहुंचे, खुद हाथ मशीन से निकाला जूस, Video | CM Mohan different style Stopped the convoy and reached the sugarcane pulley extracted juice from the machine with his own hands Video | Patrika News
टीकमगढ़

CM मोहन का जुदा अंदाज : काफिला रुकवाकर गन्ने की चरखी पर पहुंचे, खुद हाथ मशीन से निकाला जूस, Video

टीकमगढ़ दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का आज जुदा अंदाज देखने को मिला। रोड शो पूरा करने के बाद निकले सीएम ने अचानक काफिला रुकवाकर सड़क किनारे लगी गन्ने की चरखी पर पहुंचकर गन्ने के रस का आनंद लिया।

टीकमगढ़Apr 19, 2024 / 09:01 pm

Faiz

mohan yadav
लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव शुक्रवार को टीकमगढ़ दौरे पर थे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर वीरेंद्र कुमार के साथ करीब 3 कि.मी लंबा रोड शो किया। इस दौरान सीएम मोहन का अलग अंदाज देखने को मिला। रोड शो के बाद रवाना हुए सीएम ने अचानक सड़क किनारे अपना काफिला रुकवा लिया। इससे पहले की सभी लोग कुछ समझ पाते सीएम अपनी टीम के साथ एक गन्ने के रस वाले ठेले पर पहुंच गए। इस दौरान एक खास बात और देखने को मिली और वो ये कि ठेले पर सीएम ने खुद गन्ने का जूस निकालकर खुद भी पिया और अपनी टीम को भी पिलाया।
गन्ने का जूस पीने के बाद सीएम मोहन ने अपनी जेब से रूपए निकालकर ठेले वाले को दिये। हालांकि, सीएम मोहन ठेला संचालक पर नाराज भी हुए। क्योंकि, ठेला संचालक प्लास्टिक के डिस्पोजल में गन्ने का जूस बेच रहा था। इसपर सीएम उसे हिदायत देते नजर आए कि आगे से प्लास्टिक डिस्पोजल का इस्तेमाल नही करना। इसके बाद सीएम अपने काफिले के साथ मौके से रवाना हो गए। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- मोहन का मौन शो : राहुल गांधी से तीखा सवाल, ‘बताएं उनके मन में दूसरा कौन सा देश है’

सीएम मोहन का अलग अंदाज

हालांकि, इससे पहले जनभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें दुर्भाग्य के साथ ये कहना पड़ रहा है कि, राहुल गांधी ने जो भाषण दिया कि ‘ये एक देश की बात करते हैं, ये एक संस्कृति की बात करते हैं’, इसका मतलब राहुल गांधी के मन में दूसरा देश कौन सा है वो बताएं।

प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतने का दावा

दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ेगा कि वोट के कारण से बहुराष्ट्रीय सिद्धांत को लाना ये उनके लिए शर्म की बात है। कांग्रेस ने पूर्व में हिन्दू-मुस्लिम को लड़ा लड़ाकर राम मंदिर का विषय बनाया था। उन्होंने आगे कहा कि, पूरे देश और प्रदेश में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है। सीएम मोहन ने दावा करते हुए कहा कि हम प्रदेश की सभी 29 की 29 सीटें जीतने वाले हैं।

Home / Tikamgarh / CM मोहन का जुदा अंदाज : काफिला रुकवाकर गन्ने की चरखी पर पहुंचे, खुद हाथ मशीन से निकाला जूस, Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो