script

मोबाइल से मुख्यमंत्री ने किया संबोधन

locationटीकमगढ़Published: Nov 20, 2018 01:07:02 pm

Submitted by:

vivek gupta

फायरिंग रेंज के कारण नही उतरा हैलीकॉप्टर,भावुक हो गई विधायक पत्नी

mp election

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अकेले शिवराज, हर दिन कर रहे 10 रैलियां

टीकमगढ़..निवाड़ी की जनता को बहुत प्यार करता हूं इसलिए आप लोगों की माँग एवं अनिल जैन के प्रयासों से मैंने निवाड़ी को जिला बना दिया है। अब उसको सजाने संवारने की आवश्यकता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में आयोजित जनसभा को मोबाईल पर संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
भाजपा प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को 2 बजे निवाड़ी आना था ,लेकिन उप्र के बबीना आर्मी फ यरिंग रेंज में फ यरिंग होने के चलते एयर ट्रेफि क कंट्रोल ने उनके हेलीकॉप्टर को निकलने की अनुमति नहीं दी। जिस वजह से वह जनसभा को संबोधित करने निवाड़ी नहीं आ पाए। करीब 1 घंटे के इंतजार मेें पलेरा में सभा करने के बाद भी जब फ यरिंग जारी रही तो मुख्यमंत्री ने मोबाईल के जरिए जनता को शाम 4.20 बजे संबोधित किया। इस दौरान मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री का ढ़ाई घंटे इंतजार किया ।

 

वह तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएगें
मोबाईल से सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान का कहना था कि मैंने आप लोगों की प्रबल माँग पर निवाड़ी को पूर्ण जिला बना दिया है। जिसको अन्य दलों के नेता स्वीकार नहीं करना चाहते है और वह जिला न बनने की अफ वाह फैला रहे है। उन्होंने कहा कि इन बहुरूपियों से बच कर रहना। वह तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएगें सुबह की गाड़ी से चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह आपकी विधानसभा है ।

 

आप लोग बाहरी लोगों को दरकिनार कर सीधे सरल व सदैव सुलभ प्रत्याशी का साथ दीजिए। अभी तो उन्होंने निवाड़ी को जिला बनाया है अब उसको संजाना संवारना भी है। मैं आप लोगों से वायदा करता हूं निवाड़ी को अगले दो वर्षों में प्रदेश के अग्रणी जिला बनाऊंगा। मैंने वायदा किया था कि रघुकुल रीति सदा चली आई,प्राण जाए पर वचन न जाई और मैंने अपना वायदा पूरा किया। प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनते ही सरकार के साथ निवाड़ी आऊंगा।
विधायक पत्नी हुई भावुक
निवाडी के खेल मैदान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में शामिल होने पहुँची बीजेपी महिला नेत्री और विधायक अनिल जैन की पत्नी निरंजना जैन रो पडी। महिलायों के लिए चलाई जा रही सरकार की योजनायों का बखान करते करते वह इतनी प्रभावित हुई कि मंच पर भाषण देते समय उनके आंखों में आंसू आ गए। सभा को संबोधित करते हुए अनिल जैन ने कहा कि दो -दो किलोमीटर दूर से पीने का पानी भरने की समस्या से निजात दिलाने वेतबा नदी से पाईप लाईन के जरिए हर गाँव,मजरा, टोला पर शुद्ध जल पहुंचाने का काम किया है।
इस अवसर पर रवीन्द्र शुक्ला पूर्व मंत्री,माधवगढ़ विधायक मूलचन्द्र निरंजन,ललितपुर विधायक रामरतन कुशवाहा, गरौठा विधायक जवाहर राजपूत, मऊरानीपुर विधायक की पुत्री आरती आर्या, भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची, रमेश खंगार,रोशनी यादव,डॉ सुरेश तिवारी,लाखन सिंह यादव,सत्यदेव तिवारी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो