scriptहत्या के सबूत के लिए कब्र से बाहर निकाला गया शव | Body taken out of grave for evidence of murder | Patrika News
टीकमगढ़

हत्या के सबूत के लिए कब्र से बाहर निकाला गया शव

पोस्टमार्टम के बाद होगी जांच, परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप

टीकमगढ़Feb 24, 2024 / 10:50 am

anil rawat

Police took out the body from the grave

कब्र से शव को बाहर निकालते अधिकारी।

टीकमगढ़. परिजनों की आशंका पर पुलिस ने एक शव को कब्र से बाहर निकाला है। पुलिस का कहना है कि अब शव का पोस्टमार्टम कर मौत के कारणों का पता किया जाएगा। विदित हो कि 9 दिन पूर्व युवक को पेट दर्द और उल्टियों की शिकायत होने पर उसे झांसी ले जाया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई थी।


स्थानीय कुमैदा मोहल्ला निवासी राशिद खान की 15 फरवरी को मौत हो गई थी। राशि खान के पेट में दर्द और उल्टियां की परेशानी होने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया था। झांसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने वापस आकर उसे शव को दफना दिया था। अब परिजनों की आशंका पर शनिवार को चकरा स्थित कब्रिस्तान पहुंची कोतवाली पुलिस ने नायब तहसीलदार के सामने कब्र की

 

खुदाई कर शव को बाहर निकाल कर उसका पोस्टमार्टम कराया है। एफएसएल अधिकारी डॉ प्रदीप यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे फिर से दफनाया जाएगा। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह है मामला
राशि के शव को दफनाने के बाद परिजन उसके शोक में थे। तभी उन्हें राशिद के फोन के सोशल मीडिया से कुछ जानकारी लगी तो उन्हें शक हुआ कि उनके बेटे को जहरीला पदार्थ देकर मारा गया है। इसके बाद राशिद की मां शाहीन बानो ने 22 फरवरी को पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंप कर उसके बेटे की हत्या किए जाने की शिकायत की थी। साथ ही सोशल मीडिया पर हुई चैटिंग सबूत के तौर पर पेश की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी रोहित काशवानी ने शव को निकाल कर उसका पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए थे।

 

तीन दोस्तों के बीच की है चैटिंग
बताया जा रहा है कि इसमें तीन दोस्तों के बीच हुई चैटिंग है। इस चैटिंग में एक राशि से पार्टी के बारे में पूछा रहा है और उसमें विशेष रूप से बर्फी खाने की बात कही जा रही है। यह चैटिंग संदेह पैदा कर रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि अचानक से इस प्रकार से तबियत बिगड़ना और उसकी मौत हो जाना सामान्य नहीं लग रहा है।

Hindi News/ Tikamgarh / हत्या के सबूत के लिए कब्र से बाहर निकाला गया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो