scriptDavis Cup : युगल मुकाबले में भी बेरेटीनी को उतार सकता है इटली | Italy can play with beratini in mix doubles of davis cup 2019 | Patrika News

Davis Cup : युगल मुकाबले में भी बेरेटीनी को उतार सकता है इटली

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2019 11:17:10 am

Submitted by:

Siddharth Rai

बेरेटोनी ने शुक्रवार को खेले गए पहले एकल के दूसरे मैच में भारत के शीर्ष वरीय एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुनेश्वरण को 6-4, 6-3 से हराकर इटली को भारत पर 2-0 की बढ़त दिलाई है।

Italy can take out beratini in combat

Davis Cup : युगल मुकाबले में भी बेरेटीनी को उतार सकता है इटली

नई दिल्ली। इटली टेनिस टीम के नॉन-प्लेइंग कप्तान कोराडो बाराजुटी ने संकेत दिया है कि भारत के खिलाफ शनिवार को होने वाले डेविस कप वल्र्ड ग्रुप क्वालीफायर्स के युगल मैच में वह एकल खिलाड़ी मैटेयो बेरेटीनी को कोर्ट पर उतार सकते हैं। बेरेटोनी ने शुक्रवार को खेले गए पहले एकल के दूसरे मैच में भारत के शीर्ष वरीय एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुनेश्वरण को 6-4, 6-3 से हराकर इटली को भारत पर 2-0 की बढ़त दिलाई है।

शनिवार को मार्को सेच्चिनाटो और सिमोन बोलेली की जोड़ी को युगल वर्ग में रोहन बोपन्ना एवं दिविज शरण की जोड़ी से भिड़ना है। बाराजुटी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमारे पास अभी भी इस पर विचार करने का समय है। हम मैच से एक घंटे पहले युगल संयोजन बदल सकते हैं। हमारे पास अभी भी टीम बदलने का समय है।”

बाराजुटी ने प्रजनेश के खिलाफ छह ऐस लगाने और तीन ब्रेक प्वाइंट हासिल करने वाले बेरेटीनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अनुभवी खिलाड़ी की तरह खेले। उन्होंने कहा, “बेरेटीनी ने बहुत अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। वह एक अनुभवी खिलाड़ी की तरह खेले, जैसे उन्होंने डेविस कप में कई मैच खेले हों।”

इस अवसर पर बेरेटीनी ने कहा है कि पिछले साल स्विस ओपन में दूसरी सीड रोबर्टो बतिस्टा अगुट के खिलाफ मिली जीत ने उनके करियर को बदल दिया। बेरेटीनी ने कहा, “स्विस ओपन में मिली जीत के बाद बहुत सारी चीजें बदल गई हैं। मुझे लगता है कि मेरे लिए वहां एक शानदार सप्ताह था। मुझे एहसास हुआ कि मैं उस स्तर पर भी खेल सकता हूं। इसके बाद मैंने फैबियो के साथ युगल खिताब भी जीता। मैं टेनिस खेलना पसंद करूंगा। यह एक सपना सच होने जैसा है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो