scriptकूल्हे की चोट से जूझ रहे एंडी मरे ने कराई सर्जरी, इंस्टाग्राम पर छलका उनका दर्द | Andy Murray Hip Surgery in London Share photo on Instagram | Patrika News

कूल्हे की चोट से जूझ रहे एंडी मरे ने कराई सर्जरी, इंस्टाग्राम पर छलका उनका दर्द

Published: Jan 29, 2019 07:45:52 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

एंडी मरे लंबे समय से कूल्हे की चोट से जूझ रहे थे। चोट की वजह से ही वो ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

Andy Murray

Andy Murray

नई दिल्ली। लंबे समय से कूल्हे की चोट से जूझ रहे टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने मंगलवार को कूल्हे की सर्जरी कराई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर्जरी के बाद की फोटो शेयर कर फैन्स को ये जानकारी दी। आपको बता दें कि एंडी मरे लंबे समय से कूल्हे की चोट से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से लगातार उनका गेम प्रभावित हो रहा था।

– चोट की वजह से ही उन्होंने ये ऐलान कर दिया था कि वो इस साल संन्यास ले लेंगे। 31 साल के एंडी मरे चोट की वजह से हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट से पहले ही दौर में बाहर हो गए थे। मरे स्पेन के रोबर्ट बाउतिस्ता अगुट ने हरा दिया था। इस टूर्नामेंट के बाद ही उन्होंने ऐलान किया था कि ये उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है।

– इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए मरे ने लिखा है, “मेरे हिप की सर्जरी हुई है। मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि यह मेरे दर्द का अंत हो।”

– आपको बता दें कि मरे की जनवरी 2018 में दाहिने हिप की सर्जरी हुई थी इसके बाद उन्होंने बीते जून तक 15 मैच खेले थे। फरवरी में वह मार्सेली ओपन में खेलने वाले थे लेकिन शुक्रवार को उन्होंने नाम वापस ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो