script

अमरीकी ओपन में हिस्सा नहीं लेंगे एंडी मरे, सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले दौर में मिली करारी हार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2019 11:30:54 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

एंडी मरे ( Andy Murray ) सोमवार को सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले दौर में फ्रांस के खिलाड़ी रिचर्ड गास्केट ने सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हार गए।

Andy Murray

आखिरी बार विंबलडन में खेलने की चाहत लिए एंडी मरे फिर उतरे कोर्ट पर, शुरू किया अभ्यास

वॉशिंगटन। ब्रिटेन के एंडी मरे 26 अगस्त से शुरू हो रहे अमरीकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एकल वर्ग में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सोमवार को उन्होंने इस बात की जानकारी दी। वर्ल्ड नंबर वन रह चुके एंडी मरे सोमवार को सिनसिनाटी मास्टर्स के पहले ही दौर में हार गए। उन्हें फ्रांस के खिलाड़ी रिचर्ड गास्केट ने सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराया। इसी हार की वजह से एंडी मरे ने खुद अमरीकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से खुद को अलग किया है।

ओलंपिक विजेता रह चुके हैं एंडी मरे

जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के पहले राउंड में बाहर होने के बाद मरे सात महीनों बाद एकल स्पर्धा में वापसी कर रहे थे। एंडी मरे दो बार के विंबलडन और ओलंपिक विजेता रह चुके हैं।

कुछ और मैच खेलना चाहूंगा- एंडी मरे

एक इंटरनेशनल वेबसाइट ने एंडी मरे के हवाले से लिखा, “यह वह निर्णय था जो कि मैंने अपने टीम के साथ किया था। मैं वाइल्ड कार्ड नहीं लेना चाहता था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं एक मैच के बाद कैसा महसूस कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगा कि मैं खुद के प्रति निष्पक्ष होना चाहता हूं। इस तरह का फैसला करने से पहले मैं कोशिश करूंगा कि और कुछ मैच खेलूं।”

32 वर्षीय मरे कूल्हे में दर्द की समस्या से काफी समय से परेशान थे। जनवरी में उनके कूल्हे की सर्जरी हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो