scriptLenovo लेकर आई अनोखा टैबलेट! फोल्ड होकर बन जाता है स्मार्टफोन | Lenovo Folio Tablet with foldable display coming soon | Patrika News

Lenovo लेकर आई अनोखा टैबलेट! फोल्ड होकर बन जाता है स्मार्टफोन

Published: Jul 29, 2017 03:31:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Lenovo ने फोल्ड करके स्मार्टफोन में तब्दील हो जाने वाला टैबलेट लेकर आ रही है

Lenovo Folio

Lenovo Folio

नई दिल्ली। चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Lenovo ने अब सबसे अनोखा टैबलेट लेकर आ रही है जिसको लेकर हर कोई आश्चर्य में है। यह एक फोल्डेबल टैबलेट है जिसें स्मार्टफोन के रूप में भी काम में लिया जा सकता है। कंपनी ने इसे Lenovo Folio नाम से लॉन्च किया है। 7.8 इंच की स्क्रीन वाले इस टैबलेट के बीचों बीच एक काज मौजूद है। इस से काज की मदद से यह टैब्लेट फोल्ड होकर 5.5 इंच के स्मार्टफोन में बदल जाता है।



एज टू एज​ डिस्पले भी
Lenovo Folio टैबलेट को फोल्ड करने के बाद इसका पिछला हिस्सा स्क्रीन बन जाता है। इतना ही नहीं बल्कि इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले भी है। ऐसे ही डिस्पले पहले सैमसंग गैलेक्सी S8 में देखा जा सकता है। इसमें आप पढ़ने से लेकर, काम करने और सिनेमा देखने का एक्सपीरियंस भी ले सकते है। फोल्डेबल होने की वजह से इसे जेब में रखकर कहीं भी लाया और ले जाया जा सकता है।



यह भी पढ़ें
Whatsapp पर आया नया फीचर, अब किसी भी फीचर का बना सकते हैं शॉर्टकट




जल्द आएगा मार्केट में
खबर है कि लेनोवो का यह अनोखा टैबलेट जल्द ही मार्केट में आएगाा। हालांकि इसमें कई तरह की तकनीकी चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन कहा जा रहा है कि प्रोडक्ट के साथ ही भविष्य के गैजेट्स की नींव रखी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो