सबसे कम कीमत में I-Life ने ZED सीरीज के Notebook और Tablet किए लॉन्च

By: Pratima Tripathi

Published On:
Apr, 26 2018 10:53 AM IST

  • अमेरिकी कंपनी I-Life ने ZED सीरीज के किफायती Notebooks और , Tablets को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

नई दिल्ली: अमेरिकी कंपनी I-Life ने ZED सीरीज के किफायती Notebooks और , Tablets को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। आई-लाईफ ने तीन उत्पादों ZED Book, ZED Air Laptop और ZED Air Pro को लॉन्च किया है।Windows 10से लैस ये सभी उत्पाद 10 से 15 हजार रुपए की रेंज में उपलब्ध कराए गए हैं।

यह भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले Nokia X6 की जानकारी लीक, iPhone को देगा टक्कर

आई-लाईफ के ग्लोबल डायरेक्टर सेल्स एंड मार्केटिंग दीपक भाटिया ने कहा कि ZED Book टू इन वन डीटैचेबल लैपटॉप है जो कि गोल्ड और ग्रे कलर्स में उपलब्ध होगा। ZED Air Laptop सिल्वर और ग्रे कलर में तथा अल्ट्रा स्लिम नोटबुक ZED Air Pro सिल्वर कलर में मिलेगा। आई-लाईफ ने खास तौर पर पहली बार लैपटॉप खरीदने वाले उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए अपने इन उत्पादों की बिक्री के लिए Flipkart के साथ करार किया है।

उपभोक्ता Flipkart पर पहले ही ऑर्डर कर सकते हैं और 3 मई से डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी। आफ्टर सेल्स सेवाओं के लिए कंपनी ने एफ 1 सोल्यूशन्स के साथ करार किया है। एफ 1 इन्फो सोल्यूशन्स एंड सर्विसेज सर्विस सेंटरों के 40 किलोमीटर के दायरे में 4500 से ज्यादा पिन कोड तक अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

यह भी पढ़ें- Jio और Airtel भारत में लॉन्च करेंगे Apple स्मार्टवॉच, यहां पढ़िए फीचर

भाटिया ने कहा कि जेडईडी सीरीज के नोटबुक्स को इनके प्रीमियम फीचर्स और किफायती दामों के लिए जाना जाता है, जैसे जेडईडी एयर प्रो (अल्ट्रा-स्लिम) नोटबुक अपनी कैटेगरी में सबसे हल्का मात्र 1.16 किलोग्राम वजन का है। फ्लिपकार्ट के सीनियर डायरेक्टर-इलेक्ट्रॉनिक्स हरी कुमार ने कहा कि हमारी यह साझेदारी पहली बार लैपटॉप खरीदने वाले उपभोक्तओं को विशेष रूप से आकर्षित कर लैपटॉप बाजार के विकास में मदद करेगी।

आई-लाईफ नोटबुक और टैबलेट आधुनिक इन्टेल एटम क्वैड कोर प्रोसेसर, विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम, 2 जीबी डीडीआर 3 एल सिस्टम मैमोरी, 32 जीबी स्टोरेज, इंटेल एचडी ग्राफिक डिस्प्ले और 10 घंटे तक बैटरी लाईफ द्वारा पावर्ड हैं। सभी प्रोडक्ट इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि वे विंडोज 10 का शानदार अनुभव देते हैं और 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। जेडईडी सीरीज बिल्ट-इन स्पीकर एवं माईक, यूएसबी के लिए स्लॉट, एचडीएमआई और एक माइक्रो एसडी कार्ड रीडर के साथ आती है। जेडईडी बुक टैबलेट में फ्रंट और रियर कैमरा है जबकि जेडईडी एयर प्रो एवं प्रो लैपटॉप मॉडल्स में बिल्ट-इन वेबकैम है।

Published On:
Apr, 26 2018 10:53 AM IST