scriptअच्छी खबर : एचपी ने शानदार फीचर्स के साथ भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किए लैपटॉप | HP launches new pavilion laptops for Indian users | Patrika News
गैजेट

अच्छी खबर : एचपी ने शानदार फीचर्स के साथ भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किए लैपटॉप

कारों की खरीदारी का ट्रेंड तेजी से बदला है। लोग अब छोटी कारों के किनारा कर रहे हैं और महंगी व प्रीमियम कारों खासकर एसयूवी को तरजीह दे रहे हैं। सितंबर तिमाही में 3.6 मीटर से छोटी कारों की बिक्री 54.5त्न घटकर 35,000 यूनिट रह गई जो एक साल पहले की समान तिमाही में 77,000 यूनिट रही थी। लोगों के हरित परिवहन के प्रति रुझान में भी बदलाव आया है।

जयपुरOct 18, 2023 / 07:32 pm

जमील खान

HP New Pavilion Laptops For Indian Users

HP New Pavilion Laptops For Indian Users

HP New Pavilion Laptops For Indian Users : पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी ने बुधवार को युवा कस्टमर्स के लिए भारत में टॉप फीचर्स के साथ अपने लेटेस्ट पवेलियन प्लस नोटबुक पेश किए। एचपी पवेलियन प्लस 16 लैपटॉप वार्म गोल्ड और नेचुरल सिल्वर कलर्स में 1,24,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने कहा कि एचपी पवेलियन प्लस 14 लैपटॉप मूनलाइट ब्लू और नेचुरल सिल्वर में 91,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

प्राइवेसी के लिए मिलते हैं स्मार्ट एआई फीचर्स
नया पोर्टफोलियो सुपर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए आईमैक्स-एनहान्स डिस्प्ले के साथ आता है। लैपटॉप लेटेस्ट 13वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर, एएमडी रयजेन 7 सीरीज प्रोसेसर और निर्बाध परफॉर्मेंस के लिए एनवीडिया आरटीएक्स 3050 ग्राफिक्स द्वारा संचालित हैं। कंपनी ने कहा, स्मार्ट-एआई फीचर्स के लिए एचपी प्रेजेंस 2.0 से लैस, लैपटॉप बेहतर कोलैबोरेशन और प्रोडक्टिविटी सक्षम करते हैं।

एचपी इंडिया के वरिष्ठ निदेशक विक्रम बेदी ने कहा, नए एचपी पवेलियन प्लस लैपटॉप को हमारे यूजर्स की हाइब्रिड लाइफस्टाइल्स को सहजता से समायोजित करने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें सहज डिजाइन, सुपर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए आईमैक्स-एनहान्स डिस्प्ले और प्रोडक्टिविटी और प्राइवेसी के लिए स्मार्ट एआई फीचर्स शामिल हैं।

एचपी प्रेजेंस 2.0 के माध्यम से, आप उनके वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं और कोलैबोरेशन को बढ़ावा दे सकते हैं। ब्लर बैकग्राउंड्स और उन्हें कस्टम इमेज से बदलने की क्षमता के साथ, व्यक्ति अपने वीडियो कॉल को बेहतर बना सकते हैं। ‘ऑटो फ्रेम’ फीचर गारंटी देता है कि वीडियो कॉल के दौरान चलते समय भी यूजर्स फोकस में रहेंगे। इसके अलावा, ये लैपटॉप लाइटिंग को समायोजित करने और स्किन टोन को सही करने के ऑप्शन प्रदान करते हैं, जिससे यूजर्स लाइट के बावजूद खुद को बेस्ट लाइट में प्रस्तुत करने में सक्षम होते हैं।

13 घंटे की है बैट्री बैकअप
एचपी पवेलियन (HP Paviliom) प्लस 16 यूजर्स को 68 डब्ल्यूएचआर क्षमता की बैटरी लाइफ के साथ अपने काम को पूरा करने की अनुमति देता है। 5 मेगापिक्सल आईआर कैमरे के साथ, कंज्यूमर्स फैमिली, फ्रैंड्स या क्लीग्स के साथ जुड़े रह सकते हैं। 120 हट्र्ज वैरिएबल रिफ्रेश रेट वाला पवेलियन प्लस 16 अतिरिक्त प्राइवेसी के लिए विंडोज हैलो के साथ एक मैनुअल कैमरा शटर के साथ आता है। पवेलियन प्लस 14 लैपटॉप का वजन 1.4 किलोग्राम है और यह 17.5 मिमी पतले हैं। यूजर्स 13 घंटे तक वीडियो प्लेबैक के लिए बैटरी पावर का आनंद ले सकते हैं।

-आईएएनएस

Home / Gadgets / अच्छी खबर : एचपी ने शानदार फीचर्स के साथ भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किए लैपटॉप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो