scriptफोल्डेबल मोबाइल के बाद, मार्केट में यह शानदार गैजेट लाने जा रहा है Samsung | After phones, samsung to launch foldable tablets | Patrika News
गैजेट

फोल्डेबल मोबाइल के बाद, मार्केट में यह शानदार गैजेट लाने जा रहा है Samsung

Samsung Foldable Tablet : सैमसंग अब बाजार में फोल्डेबल टैबलेट उतारने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले कंपनी ने बाजार में फोल्डेबल मोबाइल निकाला था। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने कहा है कि फोल्डेबल्स का विस्तार टैबलेट और पीसी जैसी अन्य श्रेणियों में होगा और इसके बाद भी इसका विकास जारी रहेगा।

जयपुरAug 17, 2023 / 10:12 pm

जमील खान

Samsung foldable Tablet

Samsung foldable Tablet

Samsung Foldable Tablet : सैमसंग अब बाजार में फोल्डेबल टैबलेट उतारने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले कंपनी ने बाजार में फोल्डेबल मोबाइल निकाला था। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने कहा है कि फोल्डेबल्स का विस्तार टैबलेट और पीसी जैसी अन्य श्रेणियों में होगा और इसके बाद भी इसका विकास जारी रहेगा। एंड्रॉइड फोल्डिंग टैबलेट के बारे में बात करते हुए सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) के एमएक्स बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने कहा कि टैबलेट एक बहुत अच्छी उत्पाद श्रेणी है, जहां हम फोल्डेबल को लागू कर सकते हैं।

फोल्डेबल सेगमेंट को लेेेकर उन्‍होंने कहा कि लोग किताबें पढऩा या नोटबुक का उपयोग करते है। ऐसे ही इसका भी प्रयोग किया जा सकता है। फोल्डेबल टैबलेट में आप महत्वपूर्ण चीजों को सुरक्षित रख सकते हैंं। उन्होंने कहा, अभी यह हमने स्मार्टफोन में लागूू किया है, इसे हम आगे टैबलेट और लैपटॉप में भी लागू करेंगे। हम इसके लिए बहुत सारी चीजों पर काम कर रहे हैं, ताकि हमें विश्‍वास हो सके कि यह उत्पाद उपभोक्ताओं को देने के लिए तैयार है। पिछले महीने फोल्डेबल सेगमेंट में कंपनी ने ‘गैलेक्सी जेड फ्लिप 5’ (Galaxy Flip 5) और ‘गैलेक्सी जेड फोल्ड 5’ (Galaxy Z Fold 5) बाजार में उतारा था।

-आईएएनएस

Home / Gadgets / फोल्डेबल मोबाइल के बाद, मार्केट में यह शानदार गैजेट लाने जा रहा है Samsung

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो