scriptविजेता बच्चों को पुरस्कार | Winning Children Award | Patrika News

विजेता बच्चों को पुरस्कार

locationसूरतPublished: Aug 25, 2017 11:06:00 pm

श्री बृजमंडल और राजस्थान पत्रिका के तत्वाधान में रविवार को तीन वर्ग में हुए ड्राइंग कम्पीटीशन के विजेता बच्चों को बुधवार को बृजश्री कवि सम्मेलन में पु

Winning Children Award

Winning Children Award

सूरत।श्री बृजमंडल और राजस्थान पत्रिका के तत्वाधान में रविवार को तीन वर्ग में हुए ड्राइंग कम्पीटीशन के विजेता बच्चों को बुधवार को बृजश्री कवि सम्मेलन में पुरस्कृत किया गया।

 

मुख्य अतिथि ग्वालियर में आईटी के चीफ कमिश्नर अशोक खंडेलवाल, उनकी पत्नी और अन्य अतिथियों ने प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को प्रमाण-पत्र, उनकी बनाई पेंटिंग्स और पुरस्कार दिए। प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक के समूह में सिद्धि गोयल प्रथम, एशिता अग्रवाल द्वितीय और सन्वी पचेरीवाल तथा तनिशा धानुका संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही थीं।

कक्षा तीन से पांच के प्रतिभागियों में शिवम खेतान ने प्रथम, तन्वी सिंघल ने द्वितीय और पियुष चोरडिया ने तृतीय स्थान हासिल किया था। कक्षा एक और दो के विजेताओं में वेदिका कुकडिया प्रथम, देवांश सिहोतिया द्वितीय और प्रियांश मेगोतिया तृतीय स्थान पर रहे थे। कवि सम्मेलन से पहले इन्हें सम्मानित किया गया। एक प्रतियोगी पियुष चोरडिया पुरस्कार लेने के लिए कार्यक्रम में मौजूद नहीं थी।

इस मौके पर बाबूलाल मित्तल, श्याम गर्ग, अनिल पितलिया, राजस्थान पत्रिका, सूरत के संपादकीय प्रभारी राजेश कसेरा, प्रबंधक संदीप जैन और स्टेट हेड सुरेंद्र मिश्रा समेत अन्य गणमान्य मौजूद थे।

कारखानेदार से ५०.६१ लाख की धोखाधड़ी

पूणागाम पुलिस ने एक एम्ब्रोयडरी कारखानेदार के साथ ५०.६१ लाख रुपए की धोखाधड़ी के संदर्भ में एक महिला समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक परवत पाटिया आईमाता रोड पर रघुवीर टैक्सटाइल मॉल में हीरजन टैक्स के संचालक नीलेश कलथिया और हीरामणि शर्मा ने सरथाणा जकातनाका योगेश्वर रॉ हाउस निवासी लालजी बाबूभाई दूधात के साथ धोखाधड़ी की। नियोजित साजिश के तहत दोनों ने लालजी को भरोसे में लिया और उससे साडिय़ों पर जॉब वर्क करवाया। १७ अक्टूबर, २०१६ से २५ जनवरी, २०१७ के दौरान उन्होंने ५० लाख ६१ हजार ४१८ का जॉब वर्क करवाया, लेकिन उसका भुगतान नहीं कर धोखाधड़ी की। लालजी की प्राथमिकी के आधार पर पूणागाम पुलिस ने बुधवार रात मामला दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो