scriptपुलिस आयुक्त ने आखिर ऐसा क्यों कहां कि पुलिसकर्मियों से आई कार्ड मांगे जनता | Why did the police commissioner ask that the public ask for the card | Patrika News

पुलिस आयुक्त ने आखिर ऐसा क्यों कहां कि पुलिसकर्मियों से आई कार्ड मांगे जनता

locationसूरतPublished: Oct 22, 2019 01:20:23 pm

पुलिस आयुक्त ने की नकली पुलिस वालों से सावधान रहने की अपील दीपावली को लेकर खुद कॉम्बिंग के लिए सड़क पर उतरे

पुलिस आयुक्त ने आखिर ऐसा क्यों कहां कि पुलिसकर्मियों से आई कार्ड मांगे जनता

पुलिस आयुक्त ने आखिर ऐसा क्यों कहां कि पुलिसकर्मियों से आई कार्ड मांगे जनता

सूरत. दीपावली के दौरान चोरी, लूट और धोखाधड़ी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस आयुक्त की ओर से सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सहयोग के साथ सावधान रहने के लिए अपील की गई। उन्होंने कहा कि कई लोग नकली पुलिस बनकर चैकिंग के बहाने धोखाधड़ी कर सकते हैं। कोई व्यक्ति सिविल ड्रेस में अपनी पहचान पुलिस के तौर पर दे और चैकिंग करने के लिए कहे तो उससे पहचान पत्र जरूर मांगें। सोमवार शाम खुद आयुक्त लिंबायत के मीठीखाड़ी क्षेत्र में कॉम्बिंग के लिए सड़क पर उतरे।

आयुक्त ब्रह्मभट्ट ने बताया कि दीपावली को लेकर बड़ी संख्या में लोग खरीदारी के लिए बाजार में उमड़ते हंै। बैंकों में भी निकासी के लिए भीड़ होती है। लोग ठग या चोरों का शिकार नहीं बनें, इसके लिए पुलिस विभाग की ओर से बाजार और बैंकों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस लगातार गश्त लगा रही है। इसके अलावा जगह-जगह कॉम्बिंग की जा रही है, जिससे संदिग्ध लोगों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया जा सके। सोमवार शाम लिंबायत के मीठीखाड़ी क्षेत्र में कॉम्बिंग के लिए पुलिस का बड़ा काफिला उतारा गया। पुलिस आयुक्त की अगुवाई में यहां पुलिस ने जांच अभियान चलाया।
नकली पीएसआइ समेत 2 गिरफ्तार


सूरत. कतारगाम क्षेत्र में पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर धौंस जमा रहे दो नकली पुलिसकर्मियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों का नाम वेड रोड विष्णुनगर निवासी गणेश टीनू प्रधान और गुजरात हाउसिंग बोर्ड निवासी अश्विन रंगनिधि प्रधान है। शाम को कतारगाम पुलिस क्षेत्र में गश्त लगा रही थी। गणेश ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और खिलौने वाली रिवॉल्वर लटका रखी थी। उसके साथ सिविल ड्रेस में अश्विन सर्वेलेंस स्टाफ का कर्मी बना हुआ था। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों की असलियत सामने आ गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो