script

Surat News; ऐसा क्या हुआ कि जिसने भी सुना आ गया सकते में ?

locationसूरतPublished: Oct 02, 2019 07:48:23 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड कॉमर्स कॉलेज के चार विद्यार्थी घूमने के दौरान समुद्र में डूब गए। देर शाम तक चारों शवों को बरामद कर लिया गया
Four students of Valsad Commerce College drowned in the sea during the rush. By late evening all four bodies were recovered

Surat News; ऐसा क्या हुआ कि जिसने भी सुना आ गया सकते में ?

Surat News; ऐसा क्या हुआ कि जिसने भी सुना आ गया सकते में ?

वलसाड. वलसाड कॉमर्स कॉलेज ( Valsad Commerce College) के चार विद्यार्थी मंगलवार को घूमने के दौरान समुद्र में डूब गए। देर शाम तक चारों शवों को बरामद कर लिया गया था।
ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार मोटा सुरवाड़ा गांव के समुद्र किनारे दोपहर में लोगों ने तीन शव देखे तो गांव में हडक़ंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। गांव वालों के अनुसार इनमें दो लड़कियों एवं दो लडक़ों के शव थे। पुलिस ने आइकार्ड देखकर उनकी पहचान वलसाड कॉमर्स कॉलेज के विद्यार्थियों के रूप में की। इनमें दो लड़कियां नीलिमा निवासी रामवाड़ी, श्वेता जाधव निवासी मोगरावाड़ी और लडक़े का नाम नील भट्ट पता चला। शाम को चौथे लडक़े का शव भी बरामद हो गया।
Surat News; ऐसा क्या हुआ कि जिसने भी सुना आ गया सकते में ?
विद्यार्थी समुद्र में कैसे डूबे, इस बारे में पता नहीं चल पाया

गांव के लोगों से पता चला कि विद्यार्थी अक्सर यहां घूमने आते रहते हैं। यह विद्यार्थी समुद्र में कैसे डूबे, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना की सूचना सभी के परिजनों को दे दी है। मोटा सुरवाड़ा गांव के लोगों ने बताया कि तीन शव एक साथ देखकर लोग सकते में आ गए थे। किसी ने बताया कि चार जने थे तो कुछ लोग नाव लेकर समुद्र में भी गए थे।
दमणगंगा के नाले से शव बरामद
सिलवासा. पुलिस ने अथाल दमणगंगा नाले से सड़ा-गला शव बरामद किया है। फायर बिग्रेड की टीम की मदद से शव नाले से बाहर निकाला गया। थानाधिकारी के बी महाजन ने बताया कि अथाल में दमणगंगा में गिरने वाले का शव आसपास के लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। शव नाले में फंसा हुआ था। उसके अंग क्षत-विक्षत हो गए हैं। शव की शिनाख्त वीबीसीएच के पहचान कार्ड से इन्द्रजीत वासुदेव सैनी के रूप में हुई है। पहचान कार्ड में मृतक का निवास अशोकभाई की चाल नरोली चेकपोस्ट बताया है। पुलिस में इस नाम के व्यक्ति की कोई गुमशुदा रिपोर्ट नहीं है।
गायब टीचर का अता-पता नहीं
नरोली उच्च माध्यमिक स्कूल में कार्यरत अध्यापक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाया है। 51 वर्षीय सुरेन्द्र राठौड़ 11 सितम्बर को शाम 7 बजे परिवारजनों को बिना सूचित किए घर से चला गया था। वह कार संख्या डीएन 09 जी 676 में बैठकर अथाल दमण किनारे पहुंचा और कार में मोबाइल,चश्मा व एस सुसाइड नोट लिखकर छोडक़र गायब हो गया। सुसाइड नोट में उसने दमणगंगा में आत्महत्या करने का जिक्र किया है। महाजन ने बताया कि पुलिस ने फायर ब्रिगेड एवं गोताखोरों की मदद से नदी में खूब तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।
https://twitter.com/dgpgujarat?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/sunilmishraanu/status/1160846221126205440?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो