scriptहादसों में गई दो जानें | two dead in road accident | Patrika News

हादसों में गई दो जानें

locationसूरतPublished: Feb 27, 2018 01:35:05 pm

नवसारी के गणदेवी-नवसारी मार्ग पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, वांसदा में कार से टकराई बाइक

patrika
सूरत. नवसारी और डांग जिलों में रविवार को हुए अलग-अलग हादसों में एक महिला समेत दो जनों की जान चली गई। नवसारी के गणदेवी-नवसारी मार्ग पर खखवाड़ा गांव के समीप एक ट्रक ने आगे जा रही बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। उधर, वांसदा के महुवास गांव के पास कार की टक्कर से घायल बाइक सवार महिला की मौत हो गई। हादसे में एक पुुरुष घायल हो गया।
गणदेवी पुलिस के अनुसार खेरगाम गांव के पटेल फलिया निवासी निलेश किशोर नायका (45) रविवार को लूम्स कारखाने में छुट्टी होने के कारण नवसारी गया था। वहां से बाइक से लौटते समय खखवाडा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। आसपास जमा हुए लोगों ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने बाद में दम तोड़ दिया। मृतक के परिजन विकास नायका की शिकायत पर गणदेवी पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच में जुटी है।
दूसरा हादसा वांसदा में हुआ। वांसदा पुलिस के अनुसार महुवास निवासी अशोक गामित बाइक पर संजय पाडवी और हिनाबेन के साथ जा रहा था। इस दौरान वघई की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीनों सड़क पर गिर गए। हादसे में हिनाबेन और संजय पाडवी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें 108 में वांसदा कोटेज अस्पताल भेजा गया। उपचार शुरु होने से पूर्व ही महिला की मौत हो गई, जबकि संजय पाडवी को बाद में वलसाड सिविल मे रेफर कर दिया गया। इस मामले की शिकायत अर्जुन गामित द्वारा वांसदा पुलिस में की गई है।
घर में लगाई फांसी

वापी के गुंजन क्षेत्र में मनमंदिर अपार्टमेन्ट निवासी 48 वर्षीय शख्स ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान उसकी पत्नी घर के दूसरे कमरे में थी। बताया गया है कि एफ-2 निवासी बाबू चंदू चौहान सोमवार को दोपहर के समय घर मे पत्नी के साथ था। कुछ देर बाद वह सोने के लिए दूसरे कमरे में चला गया और पत्नी से दरवाजा बंद करने को कहा। पत्नी ने वैसा ही किया। कुछ समय बाद एक व्यक्ति बाबू के घर पर रुपए मांगने गया तो उसकी पत्नी कमरे में उसे जगाने पहुंची। मगर वहां अंदर देखा तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना जीआईडीसी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार भी चल रहा था। काफी दवाई करने के बाद भी वह ठीक नही हो रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो