script

विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jan 11, 2019 09:45:06 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

मुलद टोल नाका के पास लोकल क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया

surat photo

विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

भरुच.

राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुलद टोल नाका के पास लोकल क्राइम ब्रांच क ी टीम ने बुधवार रात गश्त के दौरान एक कार से 44 हजार 400 रुपए की विदेशा शराब सहित 3 लाख 57 हजार 990 रुपए का सामान जब्त किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।
एलसीबी पीएसआई ए.एस. चौहाण और पीएसआई वाय.जी. गढ़वी अपनी टीम के साथ निजी वाहन में हाइवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से मिली पर पुलिस ने हाइवे पर मुलद टोल नाका के पास एक इको कार को रोककर तलाशी ली। पुलिस ने कार से विभिन्न ब्रांड की भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया।
इस मामले में पुलिस ने कार में सवार जंबूसर निवासी नवीन भाई रमेश भाई परमार और सूरत के गायत्रीनगर निवासी विनय नवीन भाई पटेल किो गिरफ्तार किया। पुलिस ने शराब और कार सहित 3 लाख 57 हजार 990 रुपए का माल सामान बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

बारडोली को शीघ्र मिलेगा स्पोट्र्स संकुल

बारडोली. शहर के तलवाड़ी मैदान में स्पोट्र्स संकुल निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। सरकार ने नगरपालिका को मैदान की जमीन अधिग्रहण करने की मंजूरी देने के बाद अब पालिका ने करीब 18 करोड़ की लागत से अत्याधुनिक संकुल बनाने की कार्रवाई का प्रारम्भ कर दिया है। आगामी कुछ माह में शहरवासियों को स्पोट्र्स संकुल मिल सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली शहर में खेलकूद को प्रोत्साहन मिले ऐसी कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है। एक मात्र तलवाड़ी मैदान है जिसमें भी लंबे समय से मिट्टी के ढ़ेर पड़े हुए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले बारडोली विधायक ईश्वर परमार ने मिंढोला नदी पर ब्रिज के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान शहर के तलवाड़ी मैदान में अत्याधुनिक स्पोट्र्स संकुल निर्माण की घोषणा की थी।
वहीं तकनीकी कारणों से स्पोट्र्स संकुल निर्माण कार्य में बाधा आ रही थी। मैदान की जमीन राज्य सरकार के कब्जे में होने से पालिका की ओर से स्पोट्र्स संकुल निर्माण कार्य शुरू करना मुश्किल था। स्पोट्र्स संकुल के लिए भूमि की मांग पर सरकार ने पालिका को मैदान के लिए जमीन अधिग्रहित करने की मंजूरी दे दी। मंजूरी के मिलने से अब शहरवासियों के लिए स्पोट्र्स संकुल निर्माण का रास्ता साफ हो गया है।
अब पालिका ने स्पोट्र्स संकुल निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। संकुल के निर्माण से शहर में क्रिकेट के अलावा अन्य सभी इंडोर और आउटडोर खेलों के लिए एक अच्छी जगह मिल जाएगी। नगरपालिका अध्यक्ष गणेश चौधरी ने बताया कि सरकार की ओर से पालिका को जमीन दिए जाने से अब शीघ्र स्पोट्र्स संकुल का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। यह स्पोट्र्स संकुल अत्याधुनिक और सभी सुविधाओं से लैस होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो