scriptबच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने युवक को धुना | The mob shouted the young man for tampering with the child | Patrika News
सूरत

बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने युवक को धुना

Surat news : जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया

सूरतJul 12, 2019 / 09:57 pm

Sandip Kumar N Pateel

patrika

बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने युवक को धुना

सूरत. सात साल की बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने एक युवक की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। घटना पांडेसरा क्षेत्र में शुक्रवार शाम हुई। इससे क्षेत्र में हंगामा मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया।
पुलिस के मुताबिक पांडेसरा नागसेननगर में एक युवक सात साल की बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था। लोगों ने उसे देख लिया। उन्होंने उसे पकड़ लिया। वहां महिलाओं और पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने युवक की जमकर धुनाई की। महिलाओं ने उसे जूते-चप्पल से मारा। सूचना मिलने पर पांडेसरा पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची। भीड़ ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

दिल्ली जेल में कैद अभियुक्त का कब्जा लेने को दी मंजूरी

सूरत. दिल्ली की जेल में कैद अभियुक्त बलजीतसिंह सैनी का क्रिप्टो करेंसी मामले में कब्जा सौंपने की मांग के साथ सीआइडी क्राइम की ओर से दायर याचिका कोर्ट ने मंजूर कर ली। पुलिस अभियुक्त को ट्रांसफर वारंट से सूरत लाकर पूछताछ करेगी। इरॉस के नाम से क्रिप्टो करेंसी लॉन्च कर 1.26 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सीआइडी क्राइम थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने अब तक चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में मूलत: राजस्थान के श्रीगंगानगर निवासी और फिलहाल धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली की जेल में बंद बलजीतसिंह सैनी के नाम का खुलासा होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी। शुक्रवार को कोर्ट ने अर्जी मंजूर करते हुए अभियुक्त को दिल्ली जेल से ट्रांसफर वारंट पर सूरत लाने को मंजूरी दे दी।

Home / Surat / बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने युवक को धुना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो