scriptTEXTILE NEWS- यार्न उद्यमियों को नवरात्रि में अच्छे व्यापार की उम्मीद | TEXTILE NEWS- YARN TRADER, HOPING TRADE, NAVRATRI | Patrika News

TEXTILE NEWS- यार्न उद्यमियों को नवरात्रि में अच्छे व्यापार की उम्मीद

locationसूरतPublished: Sep 30, 2019 08:44:41 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

यार्न बाजार में खरीद कमजोर,दाम यथावत

TEXTILE NEWS- यार्न उद्यमियों को नवरात्रि में अच्छे व्यापार की उम्मीद

TEXTILE NEWS- यार्न उद्यमियों को नवरात्रि में अच्छे व्यापार की उम्मीद

सूरत
यार्न बाजार में बीते सप्ताह खरीद कमजोर रही। वीवर्स की ओर से मात्र आवश्यकतानुसार खरीद की जा रही है। इस कारण यार्न उद्यमियों में निराशा है। यार्न उद्यमियों को नवरात्रि में अच्छे व्यापार की उम्मीद है।
यार्न बाजार के सूत्रों का कहना है कि त्यौहारों के कारण ग्रे बाजार में बीते सप्ताह व्यापार ठीक रहा, लेकिन यार्न व्यवसायियों के लिए अभी भी इंतजार का समय है। वीवर्स की ओर से सिर्फ खपत के अनुसार यार्न खरीदा जा रहा है। बाजार में लिक्विडिटी की समस्या के कारण यार्न व्यवसायी भी ज्यादा उधार देना टाल रहे हैं। बीत सप्ताह भी यार्न बाजार मध्यम ही रहा है। अब यार्न व्यवसायियों के लिए नवरात्रि ही एक अवसर है। इसके बाद दिवाली की खरीद लगभग खत्म हो जाएगी। यार्न व्यवसायी बकुलेश पंड्या और रूपेश झवेरी ने बताया कि यार्न बाजार में आर्थिक तरलता का संकट है। वीवर्स की ओर से पेमेन्ट धीरे-धीरे आने के कारण बाजार में चिंता का माहौल बना है।
गुजरातः बनासकांठा में बड़ा सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 21 की मौत, मोदी-शाह ने जताया दुख

अन्य एक व्यवसायी राकेश कंसल ने बताया कि बाजार में आर्थिक संकट का माहौल है। 30 दिन के स्थान पर कुछ वीवर 90 दिन में पेमेन्ट कर रहे हैं। दो सप्ताह तक बाजार में खरीद और रहने की उम्मीद हैं। नायलोन यार्न में भी खरीद सामान्य रही। नायलोन यार्न व्यवसायी विनय अग्रवाल ने बताया कि बीते सप्ताह व्यापार सामान्य रहा और दाम भी यथावत रहे। आगामी तीन सप्ताह तक व्यापार होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो