दस नामांकन पत्र भरे गए, जांच 5 अप्रेल को

By: Sunil Mishra

Updated On:
04 Apr 2019, 09:17:20 PM IST


  • वलसाड संसदीय सीट
    8 अप्रेल तक वापस ले सकेंगे


वलसाड. वलसाड संसदीय सीट पर नामांकन के अंतिम दिन तक कुल 10 नामांकन भरने की जानकारी सामने आई है। नामांकन पत्रों की जांच ५ अप्रेल को होगी तथा ८ अप्रेल तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे।
नामांकन भरने वालों में भाजपा से केसी पटेल और डमी के रूप में महेन्द्र चौधरी, कांग्रेस से जीतू चौधरी ने और डमी के रूप मे हसमुख शकर ने फार्म भरा है।
इसके अलावा भारतीय ट्राइबल पार्टी से पंकज पटेल, बहुजन समाज पार्टी से किशोर रमेश पटेल ने, सरदार वल्लभ पटेल पार्टी से नरेश बाबू पटेल, बहुजन राष्ट्रीय पार्टी से बाबू तलावीया, निर्दलीय के तौर पर गौरव पटेल और उमेश पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। 5 अप्रेल को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 8 अप्रेल तक उम्मीदवार अपने नामांकन वापस ले सकते हैं।
पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
वापी. लोकसभा चुनाव को शांति और निष्पक्षता से संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। वापी में कई जगहों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। गीतानगर पुलिस चौकी से पुलिस ने गीतानगर विस्तार में तथा गुंजन विस्तार में फ्लैग मार्च किया। जवानों के पीछे-पीछे पुलिस गाडिय़ों का काफिला भी चल रहा था। शाम को डुंगरी फलिया विस्तार में भी फ्लैग मार्च किया।

Updated On:
04 Apr 2019, 09:17:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।