scriptदस नामांकन पत्र भरे गए, जांच 5 अप्रेल को | Ten nomination papers have been filled, inquiry will be done on April | Patrika News

दस नामांकन पत्र भरे गए, जांच 5 अप्रेल को

locationसूरतPublished: Apr 04, 2019 09:17:20 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड संसदीय सीट8 अप्रेल तक वापस ले सकेंगे

patrika

दस नामांकन पत्र भरे गए, जांच 5 अप्रेल को


वलसाड. वलसाड संसदीय सीट पर नामांकन के अंतिम दिन तक कुल 10 नामांकन भरने की जानकारी सामने आई है। नामांकन पत्रों की जांच ५ अप्रेल को होगी तथा ८ अप्रेल तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकेंगे।
नामांकन भरने वालों में भाजपा से केसी पटेल और डमी के रूप में महेन्द्र चौधरी, कांग्रेस से जीतू चौधरी ने और डमी के रूप मे हसमुख शकर ने फार्म भरा है।
इसके अलावा भारतीय ट्राइबल पार्टी से पंकज पटेल, बहुजन समाज पार्टी से किशोर रमेश पटेल ने, सरदार वल्लभ पटेल पार्टी से नरेश बाबू पटेल, बहुजन राष्ट्रीय पार्टी से बाबू तलावीया, निर्दलीय के तौर पर गौरव पटेल और उमेश पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। 5 अप्रेल को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 8 अप्रेल तक उम्मीदवार अपने नामांकन वापस ले सकते हैं।
पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
वापी. लोकसभा चुनाव को शांति और निष्पक्षता से संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। वापी में कई जगहों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। गीतानगर पुलिस चौकी से पुलिस ने गीतानगर विस्तार में तथा गुंजन विस्तार में फ्लैग मार्च किया। जवानों के पीछे-पीछे पुलिस गाडिय़ों का काफिला भी चल रहा था। शाम को डुंगरी फलिया विस्तार में भी फ्लैग मार्च किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो