scriptSurat News; बैंक वैन से 19.52 लाख रुपए भरा बैग लेकर भागने वाली तमिलनाडु की गैंग गिरफ्तार | Tamil Nadu gang, who ran away from bank van carrying bag full of Rs | Patrika News

Surat News; बैंक वैन से 19.52 लाख रुपए भरा बैग लेकर भागने वाली तमिलनाडु की गैंग गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Sep 22, 2019 12:37:28 pm

Surat crime news; क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से धर दबोचा

Surat News; बैंक वैन से 19.52 लाख रुपए भरा बैग लेकर भागने वाली तमिलनाडु की गैंग गिरफ्तार

Surat News; बैंक वैन से 19.52 लाख रुपए भरा बैग लेकर भागने वाली तमिलनाडु की गैंग गिरफ्तार

सूरत. चौक बजार गांधीबाग के पास एसबीआई बैंक के बहार से वैन से हुई 19.52 लाख रुपए की चोरी के मामले में लिप्त गैंग को पकडऩे में आखिर सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस को सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि गैंग तमिलनाडु की है और उसे दिल्ली से पकड़ कर पुलिस सूरत ले आई है। हालांकि गैंग से पूछताछ जारी है और पुलिस शाम को पुलिस मीडिया को इस संदर्भ में जानकारी देगी।
नवरात्र स्थापना के चार दिन पहले ही बैंक से निकालें राशि, 4 द‍िन लगातार बंद रहेंगे बैंक


चौकबाजार गांधीबाग के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में केश मैनेजमेंट का काम करने वाली कंपनी के कर्मचारी रुपए जमा करवाने के लिए मंगलवार को आए थे। एक कर्मचारी बैंक में रुपए जमा करवाने गया था और गनमैन वैन में बैठा हुआ था। तभी अज्ञात युवक ने गनमैन से कहा कि उसके रुपए गिर गए है, गनमैन जैसे ही रुपए उठाने के लिए वैन से उतरा इस दौरान अज्ञात युवक वैन से 19.52 लाख रुपए भरा बैग चुरा कर ऑटो में फरार हो गया था। लाखों की चोरी का मामला सामने आने के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच शुरू की थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच में गैंग को लेकर पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे, जिसके आधार पर अलग-अलग टीमों को एमपी और दिल्ली की ओर रवाना किया गया था। बताया जा रहा है कि दिल्ली गई टीम को गैंग को पकडऩे में सफलता मिली है और गैंग को दबोच कर सूरत लाया गया है। हालांकि पुलिस ने इसकी आधिकारी पुष्टि नहीं की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो