script

SURAT NEWS: मॉबलिचिंग-लवजेहाद सोची-समझी साजिश

locationसूरतPublished: Jul 14, 2019 09:36:20 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री सुरेंद्र जैन ने लगाए कई आरोप

patrika

SURAT NEWS: मॉबलिचिंग-लवजेहाद सोची-समझी साजिश

सूरत. मॉबलिचिंग केवल मुस्लिमों के साथ ही नहीं बल्कि हिन्दुओं के साथ भी होती है। मॉबलिचिंग का ही परिणाम है कि कश्मीर हिन्दुओं से खाली हो गया, लेकिन इसका हाल ही में प्रचार ज्यादा होने के पीछे मात्र सरकार व हिन्दू समाज को बदनाम करने की सोची-समझी साजिश है। इसके पीछे शामिल जेहादी तत्वों को कांग्रेस का प्रोत्साहन मिल रहा है। यह आरोप रविवार को विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री सुरेंद्र जैन ने सूरत में एक पत्रकार वार्ता में लगाए। जैन यहां दो दिवसीय बजरंग दल के अभ्यास वर्ग के समापन कार्यक्रम में भाग लेने आए थे।
वार्ता में जैन ने बताया कि जिस तरह से देशभर में सेक्यूलर व कांग्रेस मॉबलिचिंग व लवजेहाद का प्रचार कर रही है, उससे साफ लगता है कि दंगे भडक़ाने की साजिश रची जा रही है। हाल ही में सूरत, रांची समेत अन्य शहरों में मॉबलिचिंग के विरोध में निकले जुलुसों में जेहादी तत्वों ने हिंसा की, उसके पीछे कांग्रेस का हाथ है और जुलूस में कांग्रेस के लोग शामिल थे। मॉबलिचिंग सच में मुस्लिमों के साथ हो रही है और वो भयभीत है तो सडक़ पर नमाज अदा नहीं की जाती। मासूमों के साथ दरिंदगी पर सुप्रीमकोर्ट ने चिंता जताई है और इस पर विश्व हिन्दू परिषद ने एक रिसर्च किया है। इसमें पता चला है कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म की 50 घटनाओं में से 40 में आरोपी मुस्लिम है और पीडि़त हिन्दू है। ऐसे मामलों में आरोपी को नाबालिग सिद्ध किए जाने के प्रयास भी सोची-समझी साजिश के तहत किए जाते है। वार्ता के दौरान गुजरात प्रांत समेत सूरत महानगर के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

सुल्तानगंज में कांवड़ पूजन

श्रावण मास के उपलक्ष में सूरत से बाबा बैजनाथ धाम गए हरियाणा कांवड़ संघ, सूरत की 61वीं कांवड़ यात्रा रविवार को सुल्तानगंज से शुरू की गई। इस अवसर पर गंगाजल से भरी कांवड़ का पूजन किया गया। इस दौरान संघ के सभी कांवडि़ए मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो