SURAT NEWS DAYRY: फैशन शो में बिखरे 'गिलहरीÓ केटलॉग के जलवे

By: Dinesh Bhardwaj

|

Published: 17 Aug 2021, 08:47 PM IST

Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत. आजादी के अमृत महोत्सव की वेला पर 15 अगस्त रविवार को सूरत कपड़ा मंडी में ब्रांडेड फर्मों की केटलॉग लांचिंग में एक नया नाम 'गिलहरीÓ भी जुड़ गया। इस संबंध में कपड़ा उद्यमी नवीन जालान ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में रविवार शाम को श्रीराणी सती सिल्क मिल्स के गिलहरी डिजाइनर सुट्स के केटलॉग की लांचिंग डुमस रोड स्थित अवध युथोपिया के ऑर्बिट-2 में की गई। इस अवसर पर विशेष रूप से आयोजित फैशन शो में बॉलीवुड की छह मॉडल्स ने गिलहरी डिजाइनर सुट्स की मॉडलिंग करते हुए रैम्प वॉक किया। इस मौके पर शहर के कई जाने-माने लोग वहां मौजूद थे।

वन यात्रा का आयोजन


सूरत. एकल युवा, सूरत इकाई की ओर से वन यात्रा का आयोजन शनिवार को किया गया। इकाई के युवा सदस्य व पदाधिकारी वन यात्रा के दौरान दक्षिण गुजरात के तापी जिले में स्थित गौमुख अंचल के निकट कोसिमदा गांव पहुंचे और वहां संचालित एकल विद्यालय की गतिविधियां देखी। विद्यालय के बच्चों को इकाई ने आवश्यक सामग्री भी इस दौरान वितरित की। बाद में सभी गौमुख वाटरफॉल पहुंचे। बाद में सभी सिलाई-बुनाई व कम्प्यूटर केंद्र गए और वहां की गतिविधियों के बारे में जाना।

SURAT NEWS DAYRY: फैशन शो में बिखरे 'गिलहरीÓ केटलॉग के जलवे

55 यूनिट रक्त संग्रहित


सूरत. वेसू स्थित स्वरसंगिनी सोसायटी में ब्लड कनेक्ट संस्था की ओर से रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। महावीर होस्पीटल ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित शिविर में 55 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस दौरान विनम्र बेडिय़ा, रवि चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRY: फैशन शो में बिखरे 'गिलहरीÓ केटलॉग के जलवे
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।