scriptSURAT KAPDA MANDI: 90 दिन बाद भी पेमेंट नहीं करने वालों के नहीं लेंगे ऑर्डर | SURAT KAPDA MANDI: Will not take orders from those who do not pay even | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: 90 दिन बाद भी पेमेंट नहीं करने वालों के नहीं लेंगे ऑर्डर

: आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत की बोर्ड मीटिंग में निर्णय
 
 

सूरतDec 21, 2023 / 09:49 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: 90 दिन बाद भी पेमेंट नहीं करने वालों के नहीं लेंगे ऑर्डर

SURAT KAPDA MANDI: 90 दिन बाद भी पेमेंट नहीं करने वालों के नहीं लेंगे ऑर्डर

सूरत. कपड़ा मंडी में देरी से पेमेंट के गंभीर मुद्दे पर बड़ा फैसला कपड़ा कारोबार के बीच की कड़ी आढ़तिया, एजेंट की संस्था आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत (आकास) ने किया है। देसावर मंडियों के व्यापारियों के देरी से पेमेंट वाले मामले में शिकायतें मिलने पर अब वे ऐसे व्यापारियों के ऑर्डर नहीं लेंगे। यह निर्णय ‘आकास’ की बोर्ड मीटिंग में गुरुवार को मौजूद बोर्ड डायरेक्टरों ने किया है।बोर्ड मीटिंग की जानकारी में अध्यक्ष प्रह्लाद अग्रवाल ने बताया कि पिछले दिनों विभिन्न टेक्सटाइल मार्केट्स के कई व्यापारियों ने आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत के समक्ष देसावर मंडियों से लेट पेमेंट की जानकारी दी थी। इस प्रवृत्ति को रोकने के लिए व्यापारियों ने एसोसिएशन से सहयोग मांगा था। उन्होंने बताया था कि देसावर मंडियों के जिन व्यापारियों की देरी से भुगतान संबंधी शिकायतें स्थानीय मंडी से मिलती है तो ऐसे व्यापारियों के लिए एसोसिएशन के सदस्य आढ़तिया व एजेंट नए माल के ऑर्डर नहीं लेवें। इस मामले में गुरुवार को बोर्ड मीटिंग में ‘आकास’ के बोर्ड डायरेक्टरों ने तय किया कि एसोसिएशन के सभी सदस्य एजेंट, एजेंसी व आढ़तिए पेमेंट मामले में समय सीमा के मुताबिक व्यापार करने के लिए देसावर मंडियों के व्यापारियों को जानकारी देकर स्थानीय व्यापारियों को सहयोग करेंगे। इसके अलावा 90 दिन के बाद पेमेंट बाकी रखने वाले व्यापारियों के ऑर्डर नहीं लेंगे।
बोर्ड मीटिंग में आकास के केदारनाथ अग्रवाल, महेशचंद जैन, राजीव ओमर, संजय मोदी, बजरंग गुप्ता, नितेश पंजवानी, जयप्रकाश अग्रवाल, सुभाष जैन, झाबरमल गोयल, अशोक बाजारी, घनश्याम बंसल, गोरीशंकर मेहता, आनंद अग्रवाल, प्रेम माखरिया, अक्षत बागरिया आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो