script

सूरत में उल्टी-दस्त के मामले बढ़े, युवक की मौत

locationसूरतPublished: Jul 17, 2019 09:05:40 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

दो दिन पहले ही काम की तलाश में सूरत आया था

surat photo

सूरत में उल्टी-दस्त के मामले बढ़े, युवक की मौत

सूरत.

पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाले 18 वर्षीय एक युवक की उल्टी-दस्त से मौत हो गई। मानसून की शुरुआत के साथ ही शहर में उल्टी-दस्त जैसी मौसमी बीमारियों के मामले बढ़ गए हंै।
पांडेसरा में गुजरात हाउसिंग बोर्ड पानी की टंकी के पास ज्योतिनगर निवासी जयकिशन रामजीत कश्यप (18) की तबीयत दो-तीन दिन से खराब थी। वह घर के पास निजी श्रीजी अस्पताल से इलाज करवा रहा था। बुधवार को उसकी हालत गंभीर हो गई। परिजन उसे न्यू सिविल अस्पताल लेकर आए। ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांडेसरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया।
पुलिस ने बताया कि जयकिशन मूल रूप से उत्तरप्रदेश का निवासी था। वह दो दिन पहले ही काम की तलाश में सूरत आया था। मानसून की शुरुआत के साथ शहर में मौसमी बीमारियों के मरीज बढ़ गए हैं। उल्टी-दस्त के कारण होने वाली मौतों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। मनपा स्वास्थ्य विभाग द्वारा घर-घर जाकर जांच अभियान तो चलाया जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी गंभीर मरीजों का पता नहीं चल पाता। ट्रोमा सेंटर के सीएमओ डॉ. ओमकार चौधरी ने बताया कि परिजन गंभीर हालत में मरीज को न्यू सिविल अस्पताल लेकर आते हैं।

टैम्पो की टक्कर से घायल ऑटो चालक की मौत

सूरत. हजीरा एनटीपीसी ब्रिज पर टैम्पो की चपेट में आने से घायल हुए ऑटो रिक्शा चालक की मंगलवार रात निजी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इच्छापोर रामसागर सोसायटी निवासी अजय कुमार रामसागर नायक (27) ऑटो रिक्शा चलाता था। वह 14 जुलाई को सुबह आठ बजे ऑटो रिक्शा लेकर मोरा से इच्छापोर की ओर जा रहा था। हजीरा एनटीपीसी ब्रिज पर अज्ञात टैम्पो ने उसके ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। घायल अजय कुमार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का निवासी था।

ट्रेंडिंग वीडियो