script

खेलों में प्रतिभा दिखा रहे विद्यार्थी

locationसूरतPublished: Jan 11, 2019 09:47:51 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

सरकारी महाविद्यालय का 51वां वार्षिक खेलोत्सव आयोजित

patrika

खेलों में प्रतिभा दिखा रहे विद्यार्थी

दमण. दमण सरकारी महाविद्यालय का 51वां वार्षिक खेल दिवस मनाया गया। स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स ग्राउंड पर आयोजित खेलोत्सव में दौड़, कूद, गोलाफेंक सहित अन्य खेल स्पर्धाओं में छात्रों ने प्रतिभा दिखाई। खेल प्रेमियों और महाविद्यालय परिवार ने भी खिलाड़ी छात्रों का उत्साहवर्धन किया।
खेलोत्सव में करीब 400 विद्यार्थी हिस्सा ले रहे

विजेताओं को कॉलेज के वार्षिकोत्सव पर पुरस्कृत किया जाएगा। डॉ. डी .सी.अग्रवाल ने बताया कि करीब 400 विद्यार्थी इसमें हिस्सा ले रहे हैं।

छात्रों का प्रदर्शन कॉलेज के बाहर भी बेहतरीन रहा है
कॉलेज की खेलकूद गतिविधियों से जुड़े गणेश टंडेल ने बताया कि हमारे छात्रों का प्रदर्शन कॉलेज के बाहर भी बेहतरीन रहा है। यूनिवर्सिटी क्रॉस कंट्री रेस में हमारी छात्रा चयनित हुई और कर्नाटक इवेंट में भी भाग लेकर आई है। छात्रों ने बॉक्सिंग में 6 गोल्ड मैडल और 4 ब्रोंज मैडल जीते हैं। क्रिकेट में भी एक स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी लेवल पर अच्छा खेल दिखाया है।
patrika
अधिकारियों ने तकनीकी टीम को दिए जरूरी निर्देश
दमण. जिला प्रशासन ने वापी-दमण के बीच चल रहे मुख्य रोड के कार्य का निरीक्षण किया। लोक निर्माण विभाग के सचिव एसएस यादव के साथ कलक्टर संदीप कुमार सिंह, एसडीएम चार्मी पारेख, डीएमसी सीओ वैभव रिखारी, तहसीलदार एस.एस.ठक्कर, बीडीओ धर्मेश दमणिया और पीडब्लूडी की तकनीकी टीम के साथ यस बैंक से लेकर आगे तक चल रहे रोड, डिवाइडर, फुटपाथ के कार्यों का निरीक्षण किया। यश बैंक से लेकर डाभेल चेकपोस्ट तक रोड पर कहां गतिरोध लगाना है और रोड की गुणवत्ता, यातायात बाधित होने वाली रोड को किस प्रकार से बनाएं कि यातायात प्रभावित नहीं हो आदि को लेकर जायजा लिया गया। यश बैंक से लेकर बस स्टैन्ड तक का रोड भी चौड़ा किया जाएगा। इसके लिए रोड के निकट बने मकानों को नोदिस दिए गए हैं। अधिकांश लोगों ने रोड मार्जिन के अनुसार आगे का भाग तोड़ दिया है ताकि चौड़े रोड का निर्माण हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो