scriptSurat News; बारिश में खराब हुई सडक़ें, भडक़े लोग | Roads deteriorated due to rain, raging people | Patrika News

Surat News; बारिश में खराब हुई सडक़ें, भडक़े लोग

locationसूरतPublished: Sep 28, 2019 01:24:54 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

दक्षिण गुजरात में हुई भारी बारिश ने क्षेत्र की अधिकांश सडक़ों को क्षतिग्रस्त कर दिया है
विधायक की अगुवाई में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
Heavy rains in South Gujarat have damaged most of the roads in the region.
Congress performed under the leadership of MLA

Surat News; बारिश में खराब हुई सडक़ें, भडक़े लोग

Surat News; बारिश में खराब हुई सडक़ें, भडक़े लोग


वांसदा. दक्षिण गुजरात में हुई भारी बारिश ( Heavy rains in South Gujarat )ने क्षेत्र की अधिकांश सडक़ों को क्षतिग्रस्त कर दिया(damaged most of the roads in the region) है। सडक़ों की मरम्मत नहीं होने पर लोग परेशान हो रहे हैं। आवागमन मुश्किल हो रहा है।
वांसदा-चिखली विधायक अनंत पटेल (Vansada-Chikhali MLA Anant Patel)ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 11 गांवों के और नेशनल हाइवे 56 की खराब हालत से होने वाली परेशानी से प्रशासन और सरकार को अवगत कराने के लिए भिनार गांव में कावेरी पुल पर जाम किया। इसके कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी।
बताया गया है कि उनाई से खानपुर (बारताड़) तक 11 गांव व कावेरी नदी के पुल के मार्ग पर गड्ढे हो जाने से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। विधायक अनंत पटेल ने मार्ग की मरम्मत और ज्यादा खराब मार्ग को बनाने की मांग की थी। ऐसा न होने पर अनंत पटेल, तालुका पंचायत अध्यक्ष चंपाबेन कुंवर, जिला पंचायत विरोध पक्ष नेता बारुक चौधरी समेत अन्य कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं के साथ भिनार मोमोइ माता मंदिर के पास से बैनर पोस्टर लेकर नारेबाजी करते हुए कावेरी पुल तक पहुंचे। वहां मार्ग पर बैठकर धरना शुरू कर दिया। इसके कारण दोनों तरफ से आवागमन बंद हो गया।
Surat News; बारिश में खराब हुई सडक़ें, भडक़े लोग
विधायक समेत 54 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर सर्किट हाउस ले आई

पुल के दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। इसके बाद वांसदा पीएसआई एसवी वसावा, खेरगाम पीएसआई के जे भोया, चिखली पीएसआई एचपी टंडेल, सीपीआई एसएम सगर समेत बड़ी संख्या में पुलिस वहां पहुंच गई और विधायक अनंत पटेल समेत 54 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर सर्किट हाउस ले आई। जहां कुछ देर बाद सभी को छोड़ दिया गया।
खराब सडक़ों के कारण लोग हो रहे दुर्घटना के शिकार
वलसाड. कई महीने से शहर की सडक़ें खराब होने से परेशान लोगों की समस्या दूर करने का कोई प्रयास नहीं होने से लोगों मे नाराजगी बढ़ती जा रही है। बताया गया है कि नगर पालिका द्वारा मई में बनवाई गई कई सडक़ें जुलाई में ही टूट गई। सडक़ों पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से वाहन चालकों के लिए समस्या खड़ी हो गई है। गुरुवार सुबह एक बुजुर्ग मोपेड पर जाते समय गड्ढे के कारण गिर गया। उसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने इसके लिए नपा को जिम्मेदार ठहराते हुए खूब भला बुरा कहा। इसके अलावा जलाराम मंदिर रोड पर भी रोजाना किसी न किसी के गिरने की घटना हो रही है। तीथल रोड जैसे पोश विस्तार की सडक़ों की हाल बुरा है। इस मार्ग से दोपहिया से लेकर कार चालक तक जाने में डर रहे हैं। नगर पालिका और इलाके के पार्षदों से शिकायत पर भी कोई राहत नहीं मिल रही है। लोगों ने बताया कि सत्तापक्ष में रहने से भाजपा वाले तो कुछ कहने से बच रहे हैं लेकिन विपक्ष भी समस्या को लेकर कुछ करने से कतरा रहा है। तीथल रोड स्थित कॉलेज की एक छात्रा विशाखा ने बताया कि पहले वह मोपेड लेकर कॉलेज आती थी, लेकिन रास्ता खराब होने के कारण वह रिक्शा पर या पैदल आ रही है। कुछ विपक्षी पार्षद भी खराब सडक़ों की फोटो फेसबुक पर शेयर कर अपना काम पूरा मान रहे हैं, सडक़ पर उतकर समस्या के समाधान का प्रयास कोई नहीं कर रहा है। नगर पालिका पार्षद नितेश वशी से पूछने पर उन्होंने कहा कि कई बार नगर पालिका से सडक़ों के बनाने की मांग की, लेकिन शासक पक्ष किसी की नहीं सुन रहा है।
https://twitter.com/nitin_gadkari?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/kush07/status/616874622261145600?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो