Rahul Gandhi : राहुल को अब 10 अक्टूबर को अदालत में पेश होने का आदेश

By: Sandip Kumar N Pateel

Updated On:
16 Jul 2019, 08:49:52 PM IST

  • Rahul Gandhi : मानहानि मामले में मंगलवार को नहीं हुए पेश

सूरत. मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अब 10 अक्टूबर को कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया गया है। कोर्ट ने समन जारी कर राहुल को मंलवार को कोर्ट में पेश होने को कहा था, लेकिन उनकी ओर से अधिवक्ता किरीट पानवाला ने कोर्ट को बताया कि अन्य कार्यक्रमों की व्यस्तता के कारण वह पेश नहीं हो पाए हैं, इसलिए उन्हें मुद्दत दी जाए। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 10 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया। गौरतलब है कि राहुल गांधी के खिलाफ सूरत-पश्चिम के विधायक पूर्णेश मोदी ने कोर्ट में मानहानि की शिकायत की है।

 

आरोप है कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान एक सभा में सभी चोरों की जाति मोदी क्यों है, इस तरह की टिप्पणी की थी। शिकायत में कहा गया कि इससे मोढ़ वणिक समाज का अपमान हुआ है। कोर्ट ने शिकायत एडमिट कर राहुल गांधी को रजिस्टर पोस्ट से समन भेजकर 16 जुलाई को कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया था।

Updated On:
16 Jul 2019, 08:49:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।