script

पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा तो सामने आई हकीकत

locationसूरतPublished: Nov 16, 2018 10:06:28 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

देह व्यापार करने वाली चार विदेशी युवतियों को पकड़ा देह व्यापार का मामला दर्ज

patrika

पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारा तो सामने आई हकीकत


वलसाड. वलसाड शहर में धमरपुर रोड पर स्थित सांई लीलामॉल मे स्थित स्पा सेन्टर में देह व्यापार चलने की सूचना पर सिटी पुलिस ने कार्रवाई की।इस दौरान चार विदेशी युवतियों को पकड़ा गया तथा देह व्यापार का मामला दर्ज किया। हालांकि मौके से कोई भी ग्राहक नहीं मिला है।
patrika
वलसाड डीएसपी को जानकारी मिली थी
पुलिस सूत्रों के अनुसार धरमपुर रोड पर स्थित सांई लीला मॉल में पिछले लम्बे समय से कोरल स्पा सेन्टर चल रहा था। यहां पर लोगों को मसाज के साथ अन्य कई सुविधाएं भी दी जाती थीं। इसमें देह व्यापार भी होने की जानकारी वलसाड डीएसपी को मिली। इसके बाद सिटी पीआई की टीम के साथ स्पा सेन्टर पर छापा मारा गया और वहां पर चार विदेशी युवतियों को पुलिस ने पकड़ा और साथ में स्पा सेन्टर के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया। गौरतलब है कि सिटी पुलिस ने कुछ माह पूर्व तिथल रोड पर एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर ग्राहक के साथ तीन विदेशी युवतियों को देह व्यापार के आरोप में पकड़ा था।
शराब व फायरिंग मामले में सीआइडी क्राइम ने संभाली जांच
नवसारी. नवसारी के कस्बा गांव समीप के गन्ने के खेत से पकड़ी गई लाखों की शराब एवं बूटलेगरों को पकडऩे के दौरान पुलिस द्वारा की गई 6 राउंड फायरिंग प्रकरण में सीआइडी क्राइम को जांच सौंपी गई थी। शुक्रवार को सीआइडी क्राइम ने जांच संभाल ली है। सीआइडी क्राइम के अधिकारियों ने शुक्रवार नवसारी पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों का कब्जा लेकर जांच को आगे बढ़ाया है।
नवसारी के कस्बा गांव समीप के गन्ने के खेत से गुजरात स्टेट विजिलेन्स टीम ने दो दिनों पूर्व लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब पकड़ी थी। इसमें बूटलेगरों के हमले के बाद पुलिस ने 6 राउंड फायरिंग की थी, जिसमें एक आरोपी गंभीर रूप से घायल हुआ था। मामले में प्रथम नवसारी के पुलिस उपाधीक्षक बीएस मोरी को जांच सौंपी गई थी। वहीं बड़े पैमाने पर मिली शराब प्रकरण में स्थानीय पुलिस की लापरवाही को लेकर भी सूरत ग्राम्य पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक सीएम जाडेजा को जांच सौंपी गई थी। इसमें पुलिस उपाधीक्षक सीएम जाडेजा की जांच रिपोर्ट के बाद राज्य के डीजीपी शिवानंद झा ने नवसारी ग्राम्य के पुलिस निरीक्षक एचएम शेख और वेस्मा बीट के पुलिस उपनिरीक्षक एएम वाला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। वहीं शराब प्रकरण में स्थानीय पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 6 दिनों के रिमांड प्राप्त किए थे। इस बीच मामले की जांच स्थानीय पुलिस से छीनकर सीआइडी क्राइम पुलिस को सौंपी गई थी। सीआइडी क्राइम की टीम ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को कब्जा लेकर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो