scriptपुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों को किया गिरफ्तार | Police arrested the thieves on the basis of CCTV cameras | Patrika News

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों को किया गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Sep 19, 2018 09:29:56 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

जीआईडीसी पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया

surat photo

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों को किया गिरफ्तार

भरुच.
अंकलेश्वर में पायोनियर ट्रेडिंग गोदाम में से 4.41 लाख रुपए मूल्य के कॉपर वायर चोरी के मामले में जीआईडीसी पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी वड़ोदरा व भरुच निवासी है। आरोपियो के पास से दो वाहन सहित कुल सात लाख 41 हजार रुपए का माल-सामान जब्त किया गया।

अंकलेश्वर में सुपर मार्केट इलाके में पायोनियर ट्रेडिंग कंपनी के गोदाम में से कॉपर वायर के कुल 14 बंडल (70 किलो) कीमत 4.41 लाख रुपए के चोरी हो गए थे। प्रभारी एसपी लखदीरसिंह झाला की देखरेख में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच शुरू की थी। चोरी के इस मामले में पुलिस ने पालेज कस्बे के सालेह पार्क निवासी सत्तारशाह दीवान, पानोली की सांई दर्शन सोसायटी निवासी अजय मीना व छोटेलाल वर्मा तथा वड़ोदरा के बेसेरा कॉम्प्लेक्स निवासी निशाह अहमद को गिरफ्तार किया।

विचार गोष्ठी का आयोजन
भरुच. शहर में गोदी रोड पर केयूर हिन्दी विद्यालय में बुधवार को हिन्दी दिवस पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी की अध्यक्षता भाजपा के सुनीलसिंह ने की। उन्होंने बताया कि किसी भी देश की संस्कृति को एकता के सूत्र में पिरोने के लिए एक राष्ट्रभाषा का होना जरूरी है। राष्ट्रभाषा हिन्दी पूरे भारतवर्ष को एक सूत्र में बांधती है और हमारी संस्कृति की रक्षा करती है। विचार गोष्ठी में स्कूल प्रबंधक लालचंद सैनी सहित स्कूल के अध्यापक व छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।
हिन्दी सप्ताह का समापन आज
केन्द्रीय मृदा लवणता अनुसंधान संस्थान, भरुच में गुरुवार को हिन्दी सप्ताह का समापन होगा। हिन्दी अधिकारी अक्षयकुमार ने बताया कि समापन पर मुख्य अतिथि अध्यापिका डॉ. समिता चौधरी, केंद्र के अध्यक्ष डॉ. अनिल चिंचमलातपुरे आदि विजेता कर्मचारियों को सम्मानित करेंगे।

मुख्यमंत्री 21 को भरुच आएंगे
भरुच. प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी 21 सितंबर शुक्रवार को भरुच जिले में सायखा जीआईडीसी आएंगे। जिला कलेक्टर रविकु मार अरोरा ने बताया कि मुख्यमंत्री जीआईडीसी में इमामी कंपनी की पेपर मिल का शिलान्यास करेंगे। कंपनी यहां 990 करोड़ रु पए का निवेश कर रही है और इससे साढ़े सात सौ स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा व दो हजार से ज्यादा लोग लाभान्वित होंगे। मुख्यमंत्री सुबह साढ़े दस बजे सायखा जीआईडीसी आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो