scriptबांद्रा-भुसावल के बीच चलेगी नई पैसेंजर ट्रेन | New passenger train will run between Bandra-Bhusawal | Patrika News
सूरत

बांद्रा-भुसावल के बीच चलेगी नई पैसेंजर ट्रेन

रेलवे ने बान्द्रा टर्मिनस से भुसावल के बीच नई पैसेंजर ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। यह वाया चलथान-भेस्तान चलेगी। नोटिफिकेशन आने के बाद पश्चिम…

सूरतJan 31, 2019 / 12:31 am

मुकेश शर्मा

New passenger train will run between Bandra-Bhusawal

New passenger train will run between Bandra-Bhusawal

सूरत।रेलवे ने बान्द्रा टर्मिनस से भुसावल के बीच नई पैसेंजर ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। यह वाया चलथान-भेस्तान चलेगी। नोटिफिकेशन आने के बाद पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन चलाने की घोषणा की जा सकती है। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंद्र भाकर ने बताया कि बांद्रा से भुसावल के बीच ट्रेन चलाने को लेकर बोर्ड से नोटिफिकेशन आने के बाद इसके परिचालन तिथि की घोषणा होगी। रेल मंत्रालय ने एक पत्र में ट्रेन चलाने की जानकारी दी है। इसका रूट ताप्ती लाइन से जलगांव-नंदुरबार-चलथान-भेस्तान से होकर दिल्ली-मुंबई मेन लाइन से जुड़ जाएगा।

सूरत में रह रहे महाराष्ट्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। पहले वलसाड से भुसावल के बीच वाया भेस्तान ट्रेन चलाने की जानकारी मिली थी। इस ट्रेन की वलसाड से सुबह 6. 30 बजे रवानगी और सुबह 7. 48 बजे भेस्तान तथा दोपहर 3 बजे भुसावल पहुंचने का समय निर्धारित किया गया था। वापसी में यह ट्रेन भुसावल से शाम 4 बजे रवाना होकर रात 10.05 बजे भेस्तान तथा 11. 20 बजे वलसाड पहुंचती। सूत्रों ने बताया कि इसी समय सारिणी के अनुसार भुसावल-बांद्रा टर्मिनस का परिचालन होगा।

शताब्दी एक्सप्रेस में अनुभूति कोच : पश्चिम रेलवे ने मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस में एक फरवरी से स्थायी तौर पर एक अनुभूति कोच लगाने का निर्णय किया है। 12009/12010 मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्सप्रेस अनुभूति कोच सहित 20 डिब्बों के साथ चलेगी।

Home / Surat / बांद्रा-भुसावल के बीच चलेगी नई पैसेंजर ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो