scriptमेडिकल वेस्ट खुले में फैलने से आने-जाने वालों को परेशानी | Medical Vessels To Get Out Of Dispersion | Patrika News

मेडिकल वेस्ट खुले में फैलने से आने-जाने वालों को परेशानी

locationसूरतPublished: Mar 18, 2019 09:57:42 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

108 एम्बुलेंस कर्मचारी ने मेडिकल वेस्ट मेन गेट के सामने डस्टबीन में फेंक।

surat photo

मेडिकल वेस्ट खुले में फैलने से आने-जाने वालों को परेशानी

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल के मेन गेट के सामने मेडिकल वेस्ट खुले में फैलने की शिकायतें बढ़ रही हैं। रविवार सुबह मेन गेट के बाहर डस्टबीन के आसपास मेडिकल वेस्ट देखकर वहां से गुजरने वाले लोग असहज महसूस कर रहे थे।

दक्षिण गुजरात के सबसे बड़े न्यू सिविल अस्पताल में मेडिकल वेस्ट का निस्तारण उचित ढंग से नहीं हो रहा है। अस्पताल में प्रवेश करने वाले द्वार के नजदीक ही रखे गए डस्टबीन के आसपास मेडिकल वेस्ट खुले में दिखाई देता है। सचिन उन पाटिया निवासी रुबीना तालीम सैयद को प्रसव पीड़ा हुई तो उसने 108 एम्बुलेंस को कॉल किया। 108 एम्बुलेंस इएमटी ने बीच रास्ते में एम्बुलेंस में रुबीना की डिलिवरी करवाई। बाद में उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इस दौरान 108 एम्बुलेंस कर्मचारी ने मेडिकल वेस्ट मेन गेट के सामने डस्टबीन में फेंक दिया। एक श्वान ने डस्टबीन से खींचकर रास्ते पर फैला दिया। इस घटना को आते-जाते लोगों ने देखा। इस संबंध में 108 एम्बुलेंस के कंट्रोलर फैयाज पठान ने मामले की जांच कर दोषी कर्मचारी को नोटिस देने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो