scriptFEE ISSUE : एफआरसी ने 120 से अधिक स्कूलों की फीस एक हजार से एक लाख तक घटाई | FEE ISSUE : FRC reduced fees for more than 120 schools | Patrika News

FEE ISSUE : एफआरसी ने 120 से अधिक स्कूलों की फीस एक हजार से एक लाख तक घटाई

locationसूरतPublished: Feb 14, 2019 07:53:36 pm

11वें राउंड की सूची में दक्षिण गुजरात के सभी जिलों के स्कूलों के नाम शामिल

SURAT

FEE ISSUE : एफआरसी ने 120 से अधिक स्कूलों की फीस एक हजार से एक लाख तक घटाई

सूरत.

सूरत जोन की फीस नियामक समिति (एफआरसी) ने गुरुवार को दक्षिण गुजरात के 120 से अधिक स्कूलों की फीस तय कर इनकी सूची जारी की है। सूची में तापी से लेकर वापी तक के स्कूलों के नाम शामिल हैं। एफआरसी ने स्कूलों की फीस में एक हजार से एक लाख रुपए तक कटौती की है। सूरत जोन की एफआरसी ने 11वें राउंड की जो सूची जारी की है, उसमें सूरत, नवसारी, वलसाड, वापी, राजपीपला, भरुच, नर्मदा और तापी के स्कूलों के नाम शामिल हैं। सूरत जोन एफआरसी को सरकार ने पूरे दक्षिण गुजरात के स्कूलों का जिम्मा सौंपा है।
एफआरसी ने शैक्षणिक सत्र 2017-18 और 2018-19 के लिए स्कूलों की प्रोविजनल फीस तय की है। सूची में सूरत जिले के 73, वलसाड और वापी के 11, राजपीपला और नर्मदा के 9, भरुच के 18, नवसारी के 10 और तापी के एक स्कूल का नाम शामिल है। इनमें गुजरात बोर्ड के साथ सीबीएसइ बोर्ड के स्कूल भी हैं। एफआरसी ने जूनियर-सीनियर के.जी, प्राथमिक, माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक, सभी माध्यमों की फीस तय की है। सूची में कई स्कूल ऐसे हैं, जिनकी जूनियर और सीनियर केजी माध्यम की फीस ही एक लाख रुपए से अधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो