scriptपरिजनों ने लगाया मृतक की हत्या होने का आरोप | Family charged murder of deceased | Patrika News

परिजनों ने लगाया मृतक की हत्या होने का आरोप

locationसूरतPublished: Nov 20, 2018 10:34:44 pm

भाजपा कार्यकर्ता की मौत मामले में पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार

patrika

परिजनों ने लगाया मृतक की हत्या होने का आरोप

भरुच। भरुच शहर के नवी वसाहत निवासी भाजपा कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस विसरा रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। मृतक को नशे का इंजेक्शन लगाकर हत्या किए जाने का आरोप परिजनों की ओर से लगाया जा रहा है। मृतक के परिजनों ने निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सोमवार शाम ए डिवीजन थाने में अपील की।
शहर के नवी वसाहत निवासी भाजपा कार्यकर्ता राजेश गोहिल का शव शहर के नंदेलाव मार्ग पर पैराडाइज कॉम्प्लेक्स के पार्किंग से पिछले दिनों मिला था। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत लीवर फटने से हुई बताई गई थी। उधर, परिजनों का कहा कि राजेश गोहिल पैराडाइज कॉम्प्लेक्स में रहने वाली विधवा मंजूलाबेन के यहां गया था। मंजुला दवाखाना में काम करती थी और उसने नशे का इंजेक्शन लगाकर अथवा क्लोरोफार्म सुघा कर उसकी हत्या कर दी है। मृतक के शरीर पर चोट और इंजेक्शन का निशान भी होने का आरोप परिजनों ने लगाया है। मृतक के मोबाइल फोन, कपड़ा, चंपल सहित निशानदेही की जांच कराने की मांग परिजनों ने की है। राजेश गोहिल की मौत किस परिस्थिति में हुई इसकी बिसरा रिपोर्ट आने की राह पुलिस देख रही है।
भरुच पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह चूडास्मा ने कहा कि शहर के नवी वसाहत के युवक की मौत लीवर फटने से होने की बात प्राथमिक चरण में पता चल रही है। उसे लगी चोट किस तरह से और किस परिस्थिति में हुई इसकी जांच डिप्टी एसपी की निगरानी में कराई जा रही है।
किशोरी ने खाया जहर

भरुच. अंकलेश्वर तहसील के बोरभाठा गांव की एक किशोरी ने मंगलवार को कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने किशोरी को भरुच सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बोरभाठा गांव निवासी प्रीति बेन मनीष वसावा ने अज्ञात कारण से कीटनाशक पदार्थ खा लिया था। तबीयत खराब होने पर परिजनों उसे सिविल अस्पताल लाकर भर्ती कराया। घटना की प्राथमिकी अंकलेश्वर पुलिस ने दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो