scriptबरसात होने से वापी-वलसाड पानी-पानी | everywhere water at vapi-valsad due to rain | Patrika News

बरसात होने से वापी-वलसाड पानी-पानी

locationसूरतPublished: Jul 04, 2018 10:50:19 pm

जलभराव ने बढाई परेशानी

patrika

बरसात होने से वापी-वलसाड पानी-पानी


वापी/वलसाड. मौसम विभाग की चेतावनी के अनुसार मंगलवार से ही वापी समेत पूरे वलसाड जिले में बरसात का दौर जारी है। कई जगहों पर जलभराव होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।
वापी में बुधवार दोपहर तक बरसात सामान्य रही, लेकिन तीन बजे से मूसलधार बरसात हुई। इस कारण वापी पुराना गरनाला, गांधी मार्केट के पीछे गली, टाउन नगर पालिका के पास, गुंजन, आनंद नगर, गोविन्दा कॉम्प्लेक्स के सामने, चणोद चंद्रलोक के पास पानी भर गया। पानी भरने से पुराना गरनाला आवागमन के लिए पूरी तरह बंद हो गया था। गांधी मार्केट के पास जमा हुए पानी के चलते कई दुकानों में पानी भरने तथा फुटपाथ या ठेले पर सामान बेचने वालों का धंधा बंद रहा। जलभराव के कारण ट्रैफिक समस्या भी सामने आई। 24 घंटे के दौरान वापी तहसील में 155 मिमी बरसात दर्ज की गई।

सलवाव माह्यावंशी फलिया में पेड़ गिरा
बरसात के कारण सलवाव माह्यावंशी फलिया में एक पेड़ बिजली के तार को लेकर नीचे गिर गया। इसके कारण विद्युत आपूर्ति और वाहन व्यवहार काफी देर तक प्रभावित रहा। सूचना मिलने के काफी समय तक विद्युत विभाग के न आने पर सरपंच पति संजय पटेल व अन्य वहां पहुंचे और पेड़ को सड़क से हटाने का काम शुरू किया था।

वलसाड में जलभराव से बढ़ी परेशानी
वहीं, वलसाड में तीन दिनों से बरसात का दौर चलने से शहर में पानी-पानी हो गया। तिथल रोड, कॉलेज रोड समेत कई जगहों पर जलभराव होने से लोगों को परेशान होना पड़ा। शहर के मोगरावाड़ी, अब्रामा में पानी भर गया था। इसके अलावा तिथल एवं कॉलेज रोड पर भी जलभराव की समस्या सामने आई। इससे लोगों को आने जाने में दिक्कत उठानी पड़ी। कॉलेज छात्रों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ा। जिला डिजास्टर विभाग ने भले ही पांच और छह जुलाई को भारी बरसात की चेतावनी दी हो, लेकिन तीन जुलाई से ही बरसात शुरू हो गई है। जिसका असर जगह-जगह जलभराव के रूप में भी देखा जा रहा है।

24 घंटे के दौरान हुई बरसात
वलसाड 88 मिमी, पारडी 109 मिमी, वापी 155 मिमी, उमरगाम 142 मिमी, धरमपुर 54 मिमी, कपराड़ा 60 मिमी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो