scriptप्रोपर्टी खाली करवाने का काम नहीं देने पर किया था हमला | Eight arrested including Wasim Billa, on remand for two days | Patrika News

प्रोपर्टी खाली करवाने का काम नहीं देने पर किया था हमला

locationसूरतPublished: Nov 11, 2018 10:33:35 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– बदरी लेसवाला पर हमले के मामले में वसीम बिल्ला समेत आठ गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

file

प्रोपर्टी खाली करवाने का काम नहीं देने पर किया था हमला

सूरत. सालबतपुरा पुलिस ने दाऊदी बोहरा समाज के बदरी लेसवाला व उनके ड्राइवर पर जान लेवा हमले के मामले में वसीम बिल्ला समेत फरार आठ जनों को गिरफ्तार कर रविवार को दो दिन के रिमांड पर लिया है। मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक वी.जे.चौधरी ने बताया कि महिना भर पूर्व दाउदी बोहरा समाज के बदरी लेसवाला पर कुछ लोगो ने धारदार हथियारों से जान लेवा हमला किया था।
इस मामले में उस दौरान एक जनें को तो गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन इन्द्रपुरा गधेवान टेकरा निवासी वसीम बिल्ला, झांपा बाजार तैयबी मोहल्ला निवासी शाहरुख शेख, लिम्बायत मारुतीनगर निवासी सत्तार शा, बिलाल सैयद, खानपुरा निवासी सलमान शेख, कमरुनगर निवासी समीर सैयद, सलाबतपुरा दोरीवाड निवासी रियाज शेख व गुलाम मुस्तफा नानवाला फरार थे। शनिवार रात उन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश कर १३ नवम्बर तक रिमांड पर लिया है।

यह था कारण


पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बदरी लेसवाला पूर्व में बेगमवाडी स्थित नजमी ट्रस्ट के सचिव थे। उस दौरान ट्रस्ट की संपति पर किरायेदारों के कब्जे का विवाद चल रहा था। किरायेदारों से संपति खाली करवाने का काम करने के लिए उन्होंने बदरी से बात की थी लेकिन बदरी ने उन्हें वह काम नहीं सौपा था। जिसकी वजह से वह उससे रंजिश रखे हुए थे।

शातिर है बिल्ला और माया


पुलिस ने बताया कि पूर्व मेें टीवी सीरीयलों में बतौर सह कलाकार काम कर चुका वसीम बिल्ला व शाहरूख शेख उर्फ माया दोनों शातिर है। वसीम के खिलाफ महिधरपुरा, अठवा व अडाजण थानों में रंगदारी मांगने को लेकर मामले दर्ज हो चुके है। वहीं माया के खिलाफ भी अठवा व महिधरपुरा में दो मामले दर्ज है।प्रोपर्टी खाली करवाने का काम नहीं देने पर किया था हमला. बदरी लेसवाला पर हमले के मामले में वसीम बिल्ला समेत आठ गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो