scriptनशे में धुत कार ड्राइवर ने पांच लोगों को कुचला, एक बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत | Drunk car driver in Surat crushed five people, an elderly woman died | Patrika News
सूरत

नशे में धुत कार ड्राइवर ने पांच लोगों को कुचला, एक बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत

सूरत के सरथाणा इलाके में एक भयानक कार एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। नशे में धुत ड्राइवर ने रिक्शा, एक बाइक और तीन पैदल यात्रियों को कुचल दिया। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की घटना का खतरनाक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

सूरतApr 10, 2024 / 03:42 pm

Khushi Sharma

नशे में धुत कार ड्राइवर ने पांच लोगों को कुचला

सूरत के नशे में धुत कार ड्राइवर ने पांच लोगों को कुचला, एक बुजुर्ग महिला की मौके पर मौत

सूरत के सरथाणा इलाके में एक भयानक हादसा सामने आया है। नशे में धुत ड्राइवर ने रिक्शा, एक बाइक और तीन पैदल यात्रियों को कुचल दिया। जिसमें एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी सभी घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 8 वर्षीय बच्चे को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू की। घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है।

मामले में सरथाणा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। सरथाणा थाने लाए गए 35 वर्षीय ड्राइवर जीतेंद्र जसवंत मालवीय से पूछताछ की गई। जिसमें जितेंद्र ने स्वीकार किया कि वह अपने दोस्त को कैनाल रोड पर छोड़ने जा रहा था और उसने नशे की हालत में ब्रेक की जगह पर एक्सीलेटर दबा दिया था। पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सरथाणा पुलिस ने जितेंद्र और उसके दोस्त नीरव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच के बाद कार को जब्त कर लिया है।

क्या थी घटना?

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, सरथाणा जकातनाका के पास रहने वाली 65 वर्षीय गौरीबेन जीवराज ढोलकिया को मंगलवार शाम जकातनाका स्वास्तिक टॉवर के पास से गुजरते समय एक नशे में धुत्त ड्राइवर ने टक्कर मार दी। जिसमें चालक ने वृद्धा गौरीबेन, रिक्शा और बाइक समेत पांच लोगों को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद वृद्धा और हादसे में शामिल बाकी सभी घायल हो गए। गंभीर चोट लगने से गौरीबेन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल लोगों को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल सभी का इलाज स्मीमेर अस्पताल में चल रहा है।

ग्राफिक डिजाइनर का काम करता आरोपी

सरथाणा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र ग्रेटर वराछा इलाके में जसवन्त मालवीय परिवार के साथ रहता है। जितेंद्र ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम करता है। मंगलवार शाम को जितेंद्र सरथाणा कैनाल रोड पर रहने वाले अपने दोस्त नीरव के साथ कार में जा रहा था। दोनों ने शराब भी पी रखी थी। इसके सबूत के तौर पर कार में गिलास भी मिले। इस बीच जितेंद्र कार चला रहा था और नीरव को कैनाल रोड स्थित उसके घर छोड़ने जा रहा था। तभी सरथाणा जकातनाका से व्रज चौक जाने वाली सड़क पर जितेंद्र ने ब्रेक लगाने की जगह कार का एक्सीलेटर दे दिया, जिससे हादसा हो गया।

लोगों की भीड़ जमा हो गई

घटना के सीसीटीवी फुटेज में कार चालक को पूरी रफ्तार से आते हुए बाइक, रिक्शा और पैदल चलने वालों को टक्कर मारता हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा वहां से गुजर रहे दो बच्चे और एक महिला भी इस हादसे की चपेट में आ गए। इस घटना में गंभीर चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो