भाजपा उम्मीदवारों के लिए रायशुमारी शुक्रवार को

By: Sunil Mishra

Updated On:
13 Mar 2019, 09:26:03 PM IST

  • निरीक्षकों की टीम पारडी में लेगी कार्यकर्ताओं की राय


वापी. लोकसभा चुनाव में वलसाड-डांग लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों के बारे में दावेदारों तथा कार्यकर्ताओं के विचार जानने के लिए शुक्रवार को पारडी भाजपा निरीक्षकों की टीम आ रही है। यहां स्वाध्याय मंडल में टिकट के दावेदारों के अलावा पदाधिकारियों व चुने हुए पदाधिकारियों से उम्मीदवार के बारे में रायशुमारी की जाएगी। इस बैठक के लिए भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा नियुक्त गणपत वसावा, विवेक पटेल और दर्शनीबेन कोटिया शुक्रवार को सुबह साढ़े नौ बजे से लोगों से मिलेंगे।


सांसद केसी पटेल के अलावा भी हैं कई दावेदार
पार्टी सूत्रों के अनुसार इस बार वर्तमान सांसद केसी पटेल के अलावा उमरगाम के विधायक और मंत्री रमण पाटकर, धरमपुर विधायक अरविन्द पटेल, आदिवासी भाजपा सेल के अध्यक्ष डॉ. पंकज पटेल, पूर्व प्रत्याशी डॉ. सीडी पटेल, भाजपा के पूर्व जिला प्रमख ठाकोर पटेल, शंकर वारली, गणेश बिरारी और मीनाबेन चौधरी अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। इसके अलावा भी कई चौंकाने वाले नाम टिकट दावेदारों की सूची में आ सकते हैं। दावेदारों के अलावा सभी नगर पालिका प्रमुख, तालुका और जिला पंचायत प्रमुख, संगठन, मंडल के पदाधिकारियों, तालुका और जिला पंचायत कारोबारी के प्रमुख और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की राय भी इस दौरान निरीक्षकों द्वारा ली जाएगी। बाद में एक रिपोर्ट बनाकर पार्टी हाइकमान को भेजी जाएगी।

Updated On:
13 Mar 2019, 09:26:03 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।