scriptआतंकी हमले के विरोध में बाल आक्रोश रैली आज | Child Resistance Rally Against Terror Attack Today | Patrika News

आतंकी हमले के विरोध में बाल आक्रोश रैली आज

locationसूरतPublished: Feb 18, 2019 09:43:04 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

एसडीएम को ज्ञापन दिया

surat photo

आतंकी हमले के विरोध में बाल आक्रोश रैली आज

बारडोली.

शहर की पारसी जेड एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल के बच्चों की ओर से आतंकी हमले के विरोध में बाल आक्रोश रैली मंगलवार को शहर के मुख्य मार्गों से निकाली जाएगी। बाल आक्रोश रैली सुबह 9 बजे स्कूल परिसर से प्रस्थान करेगी, जो स्वामी नारायण मंदिर, मुदित पैलेस, जलाराम मंदिर, सरदार चौक, लिमड़ा चौक होते हुए तालुका सेवा सदन पहुंचेगी। इसके बाद वहां एसडीएम को ज्ञापन दिया जाएगा। बाल आक्रोश रैली को बारडोली नगरपालिका के प्रमुख गणेश चौधरी हरी झंडी दिखाएंगे।

कैंडल मार्च निकाला, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बारडोली. तहसील के माणेकपोर गांव में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार रात कैंडल मार्च निकाली गई। गांव के बच्चों से लेकर बुजुर्ग, महिलाएं और युवकों ने कैंडल हाथ में लेकर रैली में शामिल हुए। रैली में लोगों ने हिन्दुस्तान जिन्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। अलग-अलग मोहल्ला में रैली घूमने के बाद एक जगह पर सब एकत्रित हुए और दो मिनट का मौन रख शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। और घायल सैनिकों को स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की।

स्वामीनारायण मंदिर में शहीदों को किया नमन, श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

बारडोली. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पिछले दिनों हुए आतंकी हमले में 44 सैनिक शहीद हो गए। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बीएपीएस (बोचासणवासी अक्षर पुरुषोत्तम स्वामी नारायण) संस्था की ओर से बारडोली के शास्त्री मार्ग स्थित स्वामीनारायण मंदिर में रविवार शाम श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित हरिभक्तों ने भजन और प्रार्थना कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। सभा को संबोधित करते हुए युवा संत धर्मतनुज स्वामी ने बताया कि हमारे सैनिक जागृत रहकर देश की सेवा कर रहे है। शहीद होने वाले सैनिकों ने सीमा पर प्रशंसनीय कार्य किया है। भारत के सैनिक पूरे देश में अव्वल है। शहीद हुए सैनिकों को अक्षरधाम में स्थान मिले इसके लिए सभी को प्रार्थना करनी चाहिए।
शहीद के परिजनों को सांत्वना मिले और भविष्य मे उनके संतान अच्छी प्रगति करे इसके लिए सभी नागरिकों को तन, मन और धन से मदद करनी चाहिए। सभी हरिभक्तों ने भगवान से प्रार्थना कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो