scriptछापे में तीन इ-टिकट के साथ एजेंट को पकड़ा | Caught the agent with three e-tickets in the raids | Patrika News

छापे में तीन इ-टिकट के साथ एजेंट को पकड़ा

locationसूरतPublished: Aug 13, 2018 11:10:17 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

मोबाइल और इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से इ-टिकट की कालाबाजारी

file

छापे में तीन इ-टिकट के साथ एजेंट को पकड़ा


सूरत. सूरत रेलवे सुरक्षा बल ने सोमवार को डूमस रोड के इच्छानाथ क्षेत्र में एक मोबाइल और इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान पर छापे की कार्रवाई कर तीन इ-टिकट के साथ एक एजेंट को गिरफ्तार किया।
रेलवे सुरक्षा बल निरीक्षक ईश्वर सिंह यादव को सूचना मिली थी कि इच्छानाथ में पलक मोबाइल और इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से इ-टिकट की कालाबाजारी होती है। सूचना के आधार पर सोमवार को एएसआइ गजेन्द्र सिंह, हेड कांस्टेबल मुकेश चौधरी, संजय पवार ने छापे की कार्रवाई की। दुकान के काउंटर पर बैठे व्यक्ति कमलेश ओपीन पासवान (27) से तीन इ-टिकट बरामद हुए। इनकी कीमत 8,275 रुपए है। एक टिकट पर यात्रा की जा चुकी है। पूछताछ में उसने इ-टिकट की कालाबाजारी करना स्वीकार किया। उसने यह टिकट निजी आइडी से बनाई थी। उसे रेलवे सुरक्षा बल थाने लाया गया और रेलवे एक्ट की धारा १४३ के तहत मामला दर्ज किया गया। उप निरीक्षक विजय नाथ राय मामले की जांच कर रहे हैं।
प्राचार्य-मैनेजमेंट में विवाद, विद्यार्थी गए कक्षा से बाहर
रांदेर के मदरसा मिर्जा स्कूल के प्राचार्य और मैनेजमेंट के बीच विवाद को लेकर विद्यार्थी कक्षा के बाहर चले गए। मैनेजमेंट ने प्राचार्य पर छात्राओं के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है। दूसरी ओर प्राचार्य का कहना है कि मैनेजमेंट को मीटिंग के दौरान स्कूल में सुधार के लिए सुझाव दिए गए थे। इससे मैनेजमेंट नाराज हो गया और उन पर गलत आरोप लगाया। मैनेजमेंट और प्राचार्य के बीच विवाद गरमाता जा रहा है। इसका असर विद्यार्थियों की शिक्षा पर पड़ रहा है। सोमवार को स्कूल के कई विद्यार्थी प्राचार्य के पक्ष में कक्षा के बाहर आकर प्रदर्शन करने लगे।
बीआरटीएस रूट में घुसा और फंस गया ट्रक
पुलिस प्रशासन की हिदायत के बावजूद बीआरटीएस रूट पर अन्य वाहनों का घुसना जारी है। सोमवार को पर्वत पाटिया के बीआरटीएस रूट पर कोयले से भरा एक ट्रक फंस गया। बाद में क्रेन की मदद से उसे बाहर निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो