brutality : मास्क के लिए बेरहमी से पीटा, शरीर पड़े कई निशान

By: Dinesh M Trivedi

|

Updated: 28 Nov 2020, 11:22 AM IST

Surat, Surat, Gujarat, India

सूरत. अडाजण के एक हीरा दलाल ने महिधरपुरा पुलिस पर मास्क के लिए हीरा बाजार में लोगों पर डंडे बरसाने का आरोप लगाया है। युवक ने अपने शरीर पर पड़े निशान को लेकर न्यू सिविल अस्पताल में एमएलसी करवाई है।

इस संबंध में पुलिस आयुक्त व जिला कलेक्टर को शिकायत देने की बात भी कही है। जानकारी के अनुसार, अडाजण निवासी मोक्ष प्रवीणचंद्र वडेचा (35) का आरोप है कि वे गुरुवार शाम हीरा बाजार निकलने के लिए पार्किंग में पहुंचे तो पुलिस ने उन पर डंडे मारना शुरू कर दिया।

उस समय उनका मास्क नाक से नीचे उतर गया था। पुलिसकर्मी एक वृद्ध हीरा दलाल समेत अन्य लोगों को भी पीट रहे थे। मैने उनसे कहा कि मेरी कमर में ऑपरेशन हो चुका है। फिर भी नहीं रुके, बल्कि और बेरहमी से पीटा। उन्होंने एक हजार रुपए दंड भी वसूला। महिधरपुरा थाना प्रभारी भी वहीं पर थे।

आरोप गलत :


मोक्ष से पुलिसकर्मियों ने दंड के एक हजार रुपए की मांग की थी, लेकिन वे दंड नहीं दे रहे थे, बल्कि उल्टा पुलिसकर्मियों से बेवजह बहस कर कार्रवाई में दखल रहे थे। उन्हें थाने लाया गया और उनके पिता द्वारा दंड भरने पर छोड़ दिया गया। घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। - आर.के.धुलिया (महिधरपुरा थाना प्रभारी)

बिना मास्क के निकला युवक घायल


सूरत. बिना मास्क के मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला युवक जख्मी हो गया। न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार चौक बाजार मुगलीसरा निकट रहने वाला एजाज मेमण (28) गुरुवार शाम बिना मास्क लगाए मोटरसाइकिल लेकर निकला था। वह भागल चौराहे से गुजर रहा था। उस दौरान पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया। जिसमें उसकी मोटरसाइकिल स्लीप हो गई और वह गिर कर जख्मी हो गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।