scriptपशुओं को पकडऩे पहुंचे मनपाकर्मियों पर हमला | Attack on smc workers caught by animals | Patrika News

पशुओं को पकडऩे पहुंचे मनपाकर्मियों पर हमला

locationसूरतPublished: Sep 24, 2018 09:55:24 pm

50 से अधिक लोगों की टोली डंडों के साथ टूट पड़ी, एसआरपी की वैन में भी तोडफ़ोड़

clip art

पशुओं को पकडऩे पहुंचे मनपाकर्मियों पर हमला

सूरत. भटार-अलथाण क्षेत्र में शनिवार रात सडक़ों पर घूमने वाले पशुओं को पकडऩे के लिए एसआरपी जवानों के बंदोबस्त के साथ गए मनपाकर्मियों पर 50 से अधिक लोगों की टोली ने डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। उपद्रवियों ने एसआरपी और मनपा के वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की। मनपाकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने नौ जनों को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब दस बजे मनपाकर्मी एसआरपी के बंदोबस्त के साथ भटार-अलथाण क्षेत्र में पशुओं को पकडऩे का काम कर रहे थे, तभी 50 से अधिक लोगों की टोली डंडे लेकर उन पर टूट पड़ी। टोली ने मनपाकर्मी और एसआरपी जवानों पर पथराव भी किया। पथराव के दौरान मनपा और एसआरपी के वाहनों के शीशे टूट गए। सूचना मिलने पर खटोदरा पुलिस मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया। खटोदरा पुलिस ने मनपाकर्मी सुरेश मगन पटेल की शिकायत पर हरेश, लालो, अजय, नरसिंह, अणुवत, रणछोड़, लाला, रतिलाल और भरत नाम के अभियुक्तों को नामजद कर 50 से अधिक लोगों की टोली के खिलाफ सरकारी कार्य में रुकावट डालने और उपद्रव का मामला दर्ज किया।


लेन-देन को लेकर युवक पर हमला


सूरत. छोटे भाई के उधार लिए रुपयों को लेकर तीन जनों ने बड़े भाई से मारपीट की और उसकी कार में तोडफ़ोड़ कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा महादेव चौक के कुदरत अपार्टमेंट निवासी उर्वेश कड़वा पटेल शनिवार रात कार पार्क कर महादेव चौक पर खड़ा था। अभिषेक नावडिया, रवि भाल और दीक्षित उर्फ भूरा नाम के युवक कार में आए और उर्वेश से उन रुपयों की मांग करने लगे, जो उसके छोटे भाई ने उधार लिए थे। विवाद बढऩे पर तीनों ने उर्वेश पर बैसबॉल से हमला कर दिया। उन्होंने उसकी कार में भी तोडफ़ोड़ की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। उर्वेश की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।


विसर्जन के दौरान दो मंडलों में मारपीट


सूरत. गणेश विसर्जन के दौरान रविवार को डक्का ओवारा के पास वाहन ओवरटेक करने को लेकर दो मंडलों के सदस्यों में मारपीट हो गई, जिसमें चार महिलाओं समेत आठ जने घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक महिधरपुरा गलेमंडी की कुंभार शेरी का मंडल रविवार को गणेश विसर्जन कर लौट रहा था। एक अन्य मंडल के लोगों के साथ टैम्पो ओवरटेक करने को लेकर उनका झगड़ा शुरू हो गया। दूसरे मंडल के 25-30 जनों ने महिलाओं और पुरुषों की पिटाई कर दी। मारपीट में जया चंद्रेश राणा, कल्पेश धनसुख राणा, कशीला प्रकाश राणा, खुशबू जयेश राणा, राजू राणा, जतिन राणा, भीखीबेन राणा और मनीष राणा घायल हो गए। पुलिस ने जया चंद्रेश राणा की शिकायत पर 25-30 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो