DAMAN NEWS: गुस्साए लोगों ने सडक़ पर लगाया जाम, पढ़ें क्या है मामला

हिट एण्ड रन का मामला, दो महिलाओं की हुई थी मौत
मिटना समाज के सैकड़ों लोगों ने वरकुंड के पास मुख्यमार्ग पर जाम कर जताया विरोध

दमण. हिट एण्ड रन मामले में दो महिलाओं की मौत से गुस्साए मिटना समाज के सैकड़ों लोगो ने शुक्रवार को वरकुंड के मुख्यमार्ग पर जाम कर दिया। इससे वापी-दमण के बीच आवागमन बंद हो गया।

 

patrika

सैकड़ों महिलाओं और युवाओं ने एकत्र होकर रास्ता बंद कर दिया
दो दिन पूर्व वीरा ढाबा के सामने एक कार चालक ने वरकुंड की दो महिलाओं आशा विश्वनाथ और मीना मिटना को टक्कर मार दी थी। इससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई थी। फरार हुए कार चालक को पकडऩे के लिए पुलिस ने दो दिन मांगे थे। दो दिनों में नतीजा नहीं निकलते देख मिटना समाज के लोगों ने डेल्टिन के निकट वरकुंड पर रास्ता जाम कर दिया। शाम पांच बजे सैकड़ों महिलाओं और युवाओं ने एकत्र होकर रास्ता बंद कर दिया।

 

patrika

घटना की जानकारी मिलते ही दमण पुलिस मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही दमण पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने समझाने का प्रयास किया। इसके बाद तहसीलदार सागर ठक्कर भी मौके पर पहुंचे और समाज के अग्रणी लोगों के साथ बातचीत की। पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ङ्क्षसह ने भी समझाइश की, लेकिन शाम तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला। इसके बाद प्रशासन की टीम ने मिटना समाज के अध्यक्ष एवं अगृणी लोगों से चर्चा कर समाज के साथ आपस में बैठक करने को कहा। रात 8 बजे रोड पर ही समाज के लोगों की बैठक हुई, जिसमें निर्णय किया गया कि प्रत्येक पीडि़त परिवार को 20 लाख रुपए का मुआवजा मिले। साथ ही आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाए। समाज की बैठक के बाद यह प्रस्ताव पुलिस अधीक्षक और तहसीलदार को बताया गया कि वह लिखित में इस प्रस्ताव को स्वीकार करंे। इसके बाद रात्रि नौ बजे तक पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के बीच विचार विमर्श चलता रहा और समाचार लिखे जाने तक मिटना समाज के लोगों ने रास्ता जाम कर रखा था।

रास्ता डायवर्ट किया
शाम पांच बजे रास्ता जाम करने के बाद पुलिस विभाग ने वरचौकी से कॉस्टल हाइवे वाले रास्ते की तरफ वाहनों को भेजना शुरू किया गया। वहीं, वापी से दमण आने के लिए कुंता रोड का उपयोग किया गया।

 

patrika


पुलिस ने आरोपी की पहचान की
दमण पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसे पकडऩे के लिए एक टीम भी मुम्बई भेजी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर दमण लाया जाएगा।

Show More
Sunil Mishra
और पढ़े
Web Title: Angry people put on the road, read what is the matter
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।